Home खेल पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज़ ने भारतीय गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को बताया सुपर स्टार, पढ़िए और क्या कुछ कहा

पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज़ ने भारतीय गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को बताया सुपर स्टार, पढ़िए और क्या कुछ कहा

0 second read
0
3

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने टीम इंडिया के गेंदबाज़ों की तारीफ की है। उन्होंने कहा जसप्रीत बुमराह बेहद प्रतिभाशाली हैं और जब करियर का अंत करेंगे तो तीनों ही फॉर्मेट के महानतम गेंदबाजों में शामिल होंगे।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने कहा – ” सभी गेंदबाज़ तेज गेंदबाजी में अपने तरीके से टीम में अंतर लेकर आते हैं। मुझे लगता है अब भारतीय टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण बहुत ही ज्यादा अच्छा है, उससे जो हमारे वक्त में कुछ साल पहले हुआ करता था। इसका मतलब यह नहीं है कि जो भी भारतीय गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर आए हैं मैं उनका अनादर कर रहा हूं। ”

बुमराह को सुपर स्टार बताते हुए गिलेस्पी ने कहा – ” “इस वक्त की जो गेंदबाजी आक्रमण ये कभी कमाल हैं। जसप्रीत बुमराह जब अपना करियर खत्म करेंगे तब तक सुपर स्टार बन चुके होंगे। वो तीनों ही फॉर्मेट में भारत के महानतम गेंदबाज के तौर पर करियर का अंत करेंगे। इस बात को लेकर मुझे किसी भी तरह की शंका नहीं है। ”

गिलेस्पी ने शमी और इशांत की तारीफ में कहा – ” मोहम्मद शमी बहुत ही शानदार हैं। इशांत शर्मा ने बताया है कि स्थिति के मुताबिक एक खिलाड़ी को किस तरह से ढलना चाहिए। उन्होंने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखा है लेकिन फिर दिखाया है कि वह किसने बेहतरीन गेंदबाज हैं। वो हमेशा ही अपने आप को और बेहतर करने में लगे रहते हैं। “

Load More In खेल
Comments are closed.