Home खेल आईपीएल सीजन-14 में नहीं खेलेंगे तेज गेंदबाज डेल स्टेन

आईपीएल सीजन-14 में नहीं खेलेंगे तेज गेंदबाज डेल स्टेन

1 min read
0
6

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी से न खेलने का ऐलान किया है। डेल स्टेन ने कहा है कि इस बार के आईपीएल में मैं आरसीबी की तरफ से नहीं खेलूंगा। स्टेन ने हालांकि साफ किया है कि वह क्रिकेट को अलविदा नहीं कह रहे हैं और ब्रेक के बाद वापसी जरूर करेंगे।

डेल स्टेन ने दो ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में कहा – ” एक छोटा सा मैसेज सभी को यह बताने के लिए कि मैं इस साल आईपीएल में आरसीबी के लिए नहीं खेलूंगा। मैं किसी और टीम से खेलने के बारे में भी नहीं सोच रहा हूं। बस कुछ दिनों के लिए छुट्टी ले रहा हूं। मुझे समझने के लिए आरसीबी का शुक्रिया। नहीं मैं संन्यास नहीं ले रहा हूं। ”

स्टेन ने अपने दोनों ट्वीट में संन्यास नहीं लेने की बात कही है। स्टेन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा – ” मैं अन्य लीगों में खेलूंगा। मुझे जो काम करने में मजा आता है उसके लिए मैं अपने आप को कुछ करने का मौका देना चाहता हूं। मैं अपना खेल जारी रखूंगा। नहीं मैं सन्यास नहीं ले रहा हूं। साल 2021 अच्छा रहे। ”

स्टेन ने अगस्त 2019 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। वह हालांकि सीमित ओवरों की क्रिकेट में खेलते रहेंगे। उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ विश्व कप खेलने की इच्छा भी जाहिर की थी।

इस पर आरसीबी ने भी ट्वीट किया।

Load More In खेल
Comments are closed.