1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अपनी बीवी को किस करने से डरते हैं फारुख अब्दुल्ला, खुद बताई वजह

अपनी बीवी को किस करने से डरते हैं फारुख अब्दुल्ला, खुद बताई वजह

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने रविवार को जम्मू में एक किताब की लांचिंग के अवसर पर पहुंचे थे, जहां उन्होने लोगो को खूब हंसाया। अब्दुल्ला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड ने बड़ी अजीब स्थिति पैदा कर दी है। उसके बाद वो कोरोना महामारी में  बिताए गये दिनों के बारे में बताते हुए बोले कि कोरोना वायरस  ने बड़ी अजीब स्थिति पैदा कर दी है। जब से ये महामारी आई है, तब से उन्होंने अपनी पत्नी को किस तक नहीं किया है। इस पर वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। जिसके फारूक अब्दुल्ला का ये वीडियो वायरल  हो गया।

अब्दुल्ला ने आगे कहा कि स्थिति यह हो गई है कि कोई भी हाथ मिलाने या गले लगने तक से डरने लगा है। इतना ही नहीं मैं अपनी पत्नी को किस तक नहीं कर सकता। गले लगने का तो सवाल ही नहीं है जबकि दिल ऐसा करना चाहता ह। मैं ये इमानदारी से कह रहा हूं।

फारुख ने आगे कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ गई है। लेकिन ये वक्त ही बताएगा कि ये वैक्सीन कितनी असरदार है। अल्लाह करे ये बीमारी खत्म हो जाए। लेकिन आज कल तो डर लगता है हाथ मिलाने से और गले लगने से। इस पर वहां मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगे। उनके इस टिप्पणी का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जबकि बात करें कोविड महामारी की तो जम्मू कश्मीर में रविवार को कोविड-19 संक्रमण के 126 नये मामले सामने आये। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,23,343 हो गई है। संक्रमण के नये मामलों में 61 मामले जम्मू संभाग और 65 कश्मीर संभाग से सामने आये है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...