1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मैच के दौरान अंपायर पर गुस्से से पागल हुआ ये खिलाड़ी, स्टंप उखाड़कर अंपायर पर चढ़ बैठा, देखें विडियो

मैच के दौरान अंपायर पर गुस्से से पागल हुआ ये खिलाड़ी, स्टंप उखाड़कर अंपायर पर चढ़ बैठा, देखें विडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन हमेंशा किसी न किसी कारण से विवादों में घिरे रहते हैं। चाहे वह मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने की सूचना नहीं देने के आरोप में बैन हुए हों या-फिर बायो-बबल तोड़ने पर, ये खिलाड़ी खुर्खियों में रहता है। शाकिब ने अब एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। इस बार शाकिब अंपायर से ही लड़ पड़े, इतना ही नहीं गुस्से में उन्होंने स्टंप तक उखाड़ डाले।

आपको बता दें कि ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) 2021 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अभानी लिमिटेड के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में शाकिब अल हसन एक बार नहीं दो बार गुस्से में अपना आपा खो बैठे। मुकाबले में शाकिब अल हसन गेंदबाजी करने उतरे और अपने पहले ही ओवर में उन्होंने मुशफिकुर रहीम को चकमा दे दिया।

इसके बाद शाकिब ने आउट की अपील की लेकिन अंपायर में मना कर दिया। जिसके बाद शाकिब गुस्से में आ गए और स्टंप पर लात मारते हुए अंपायर पर बुरी तरह चिल्लाने लगे। इसके बाद शाकिब ने मैच के दौरान एक बार फिर गुस्सा दिखाया, और अंपायर पर चिल्लाते हुए आए। जिसके बाद गुस्से में उन्होंने हाथों से स्टंप उखाड़ दिया और मैदान पर फेंक दिया। शाकिब के इस करनी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस रवैये को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं।

शाकिब ने बांग्लादेश के लिए तीनों प्रारूप में खेलने वाले शाकिब अल हसने ने टेस्ट क्रिकेट में कुल 57 मैचों में 210 विकेट चटकाए हैं। वनडे क्रिकेट में शाकिब के नाम 210 मुकाबलों में कुल 267 विकेट हैं। टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शाकिब उल हसन ने 76 मैचों में 92 विकेट अपने नाम किये हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की ही बात करें, तो इसमें शाकिब अल हसन ने कुल 343 मैचों में 569 विकेट हासिल किये हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads