Home खेल IPL 2021: मैच से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स को मिली बड़ी खुशखबरी, मुंबई के खिलाफ मैच से पहले फिट हुए यह दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2021: मैच से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स को मिली बड़ी खुशखबरी, मुंबई के खिलाफ मैच से पहले फिट हुए यह दिग्गज खिलाड़ी

1 second read
0
55

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 13वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच एम ए चिदबंरम स्टेडियम में खेला जायेगा। दोनो टीमों के जीत की संभावना की बात करें तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। मुंबई इंडियंस के जीत की संभावना 58 प्रतिशत है। जबकि दिल्ली कैपिटल्स के जीत की संभावना 42 प्रतिशत है। एक तरफ पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा के अनुभवी कप्तानी में उतरेगी। वहीं दूसरी ओर युवा कप्तान ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स सीजन का आगाज धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को हराकर की है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी यह है कि टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इस मुकाबले में उतरने के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं। इशांत पैर में चोट के चलते आईपीएल 2021 में दिल्‍ली के शुरुआती तीन मुकाबले नहीं खेल सके थे। दिल्ली कैपिटल्स के सलामीं बल्लेबाज शिखर धवन शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे हैं। पिछला मैच दिल्ली कैपिटल्स ने धवन के 92 रनों की बल्लेबाजी केदम पर जीता था।

वहीं बात करें मुंबई इंडियंस की तो पहला मैच बैंगलोर से गंवाने के बाद टीम ने शानदार वापसी की है। मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं। ऐसे देखना होगा कि यह मैच कौन सी टीम अपने नाम करने में सफल होती है। मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्य कुमार यादव मध्यक्रम में शानदार बल्लेबाजी कर रहें हैं। जबकि सालामीं बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा भी फॉर्म में हैं।

प्लेंइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ऋषभ पंत (कप्तान), ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिच नोर्त्जे, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, एडम मिल्ने, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट।

 

 

Load More In खेल
Comments are closed.