1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. DC के कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना, पढ़िए पूरी खबर

DC के कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना, पढ़िए पूरी खबर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

IPL 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ स्लो ओवर रेट के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना लगाया गया है दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर इसके लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

दिल्ली की टीम ने सीजन में पहली बार धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की ऐसे में आइपीएल की आचार संहिता के तहत अय्यर पर केवल जुर्माना लगाया है।

IPL के 13 वें सीजन का 11वां मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने गेंदबाजों के जबर्दस्त प्रदर्शन के दम पर मैच 15 रनों से जीत लिया।

इस सीजन में लगातार दो हार के बाद यह सनराइजर्स हैदराबाद की पहली जीत है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स की लगातार दो जीत के बाद पहली हार है राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के हीरो रहे और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

4 ओवर में महज 14 रन देकर शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को आउट किया। दिल्ली के लिए पंत ने 28 रनों की पारी खेली और वो बेस्ट स्कोरर रहे।वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरेस्टो ने 53, डेविड वॉर्नर ने 45 और केन विलियमसन ने 41 रनों का योगदान दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...