1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का पैदल मार्च, कृषि कानून और तेल के बढ़े दाम वापस ले सरकार

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का पैदल मार्च, कृषि कानून और तेल के बढ़े दाम वापस ले सरकार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट  : वरूण मिश्रा / मोहम्मद आबिद
उन्नाव : देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है और लगातार पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही और बढ़ते डीजल-पेट्रोल, सिलेंडर और किसानों के मुद्दे को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं। वहीं उन्नाव में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय से गांधीनगर तिराहे तक पैदल मार्च निकालते हुए सरकार विरोधी नारेबाजी की।

इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल- डीजल की बढ़ी कीमतों पर लगाम लगाने की मांग करते हुए कहा की  किसानों के लिए केंद्र सरकार लाए गए कानूनों को वापस लिए जाए जिससे किसानों को राहत मिल सके बतादे की दिल्ली की सीमाओं पर तीन महीने से किसानों का आंदोलन जारी और सरकार से बिल वापसी की मांग कर रहे हैं।

उन्नाव में किसानों, बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों को लेकर अब प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है । जहां आज कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकाला और सरकार विरोधी नारेबाजी की ।

पैदल मार्च निकाल रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर आरोप लगाया।वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष सिंह ने पैदल मार्च निकालते हुए सबसे पहले शास्त्री जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । इसके साथ ही विशंभर दयाल त्रिपाठी की प्रतिमा पर भी कार्यकर्ताओ ने माल्या किया ।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष सिंह ने कहा की केंद्र सरकार किसानों के लिए जो 3 कानून लाई है, उसको तुरंत वापस लेना चाहिए । वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष सिंह ने कहा की जिस तरह पेट्रोल, डीजेल की किस्मत आसमान छू रही हैं उसको कम करना होगा ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...