1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का हुआ तलाक, एक्ट्रेस ने कहा ‘ये चैप्टर बंद हुआ…’

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का हुआ तलाक, एक्ट्रेस ने कहा ‘ये चैप्टर बंद हुआ…’

शादी के तीन साल बाद विवियन और वाहबिज ने अलग होने का फैसला किया। अब दोनों का तलाक हो गया है और वे कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। विवियन और वाहबिज ने एक साथ बयान जारी करते हुए तलाक की घोषणा की है। टेली चक्कर के अनुसार, बयान में कपल ने अपने फैंस से कहा कि वे किसी को दोष न दें या उनके अलग होने के कारण का अनुमान न लगाएं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी को लोकप्रिय शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ में काम करते हुए प्यार हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे के साथ बढ़ती नजदीकियों के बाद 2013 में शादी करने का फैसला किया। हालांकि दोनों स्टार्स एक-दूसरे के प्यार में थे और एक परफेक्ट कपल थे।

मगर दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल पाया। शादी के तीन साल बाद विवियन और वाहबिज ने अलग होने का फैसला किया। अब दोनों का तलाक हो गया है और वे कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। विवियन और वाहबिज ने एक साथ बयान जारी करते हुए तलाक की घोषणा की है। टेली चक्कर के अनुसार, बयान में कपल ने अपने फैंस से कहा कि वे किसी को दोष न दें या उनके अलग होने के कारण का अनुमान न लगाएं।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वे नहीं कर सके। बयान में लिखा है, ‘यह दुख से भरे दिलों के साथ है कि हम घोषणा करते हैं कि हम कानूनी रूप से अलग हो गए हैं और अब तलाकशुदा हैं। हम कुछ सालों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि हमारे बीच क्या संभव हो सकता है। हम इस फैसले पर पहुंचे हैं कि हम दोनों अपनी जर्नी अलग तरीके से शुरू करेंगे।’

बयान में आगे कहा गया, ‘यह हमारा आपसी फैसला है। इस लिए एक दूसरे की निंदा करना या फिर बहस करने का कोई मलतब नहीं बनता है। हम अपने फैंस से इसे समझने के लिए कहना चाहते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करना हमारे लिए काफी मुश्किल है। मुझे आशा है कि हमारे फैंस हमें काम जारी रखने में सपोर्ट करेंगे।’ विवियन डीसेना जिन्हें रुबीना दिलाइक स्टारर शो ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में देखा गया था। इस समय अभिनेता टीवी सीरियल ‘सिर्फ तुम’ में दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...