1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी के बंधन में बंधीं श्रद्धा आर्या, स्टेज पर दुल्हे के साथ की ये हरकत ! देखें

शादी के बंधन में बंधीं श्रद्धा आर्या, स्टेज पर दुल्हे के साथ की ये हरकत ! देखें

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य'  में प्रीता का लीड रोल प्ले करने वालीं श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को सात फेरे लिए है। फैंस उनको शादी की जमकर बधाई दे रहे है। टीवी एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा के साथ शादी की है। वही, सोशल मीडिया पर उनकी शादी के कई वीडियो और फोटो वायरल रहो रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’  में प्रीता का लीड रोल प्ले करने वालीं श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को सात फेरे लिए है। फैंस उनको शादी की जमकर बधाई दे रहे है। टीवी एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा के साथ शादी की है।

एक्ट्रेस के पति की बात की जाए तो श्रद्धा आर्या के पति इंडियन नेवी में हैं। शादी से पहले श्रद्धा ने अपने पति के बारें में कोई भी जानकारी  सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा नहीं की थी। हालांकि अब शादी के मंडप पर अपने पति की गाल खिंचती हुई देखी गईं।

सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या की शादी की कई सारी फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें दुल्हन के लिबास में वो बेहद प्यारी लग रही हैं। फैंस उनकी तस्वीर और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

श्रद्धा आर्या ने अपनी शादी के लिए लाल रंग के लहंगा चुना, जिसके ब्लाउज के आस्तीन पर सुंदर लाल मोती लगे हुए हैं। लहंगे पर सुनहरे रंग की कढ़ाई की गई है। अपने ब्राइडल लुक को उन्होंने स्टेटमेंट ज्वैलरी पहन कर पूरा किया है। वाकई में अपने ब्राइडल लुक में वह प्यारी लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा की कुछ वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें वेडिंग वेन्यू में शानदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है।

वही शादी के दिन एक वीडियो में एक्ट्रेस कार में बैठती हुई मुस्कुराती नजर आ रही है। दूसरे वीडियो में वह स्टेज पर अपने पति का हाथ थामें लोगों की तरफ देख रही है।  इसके अलावा शादी से एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह स्टेज पर अपने पति का गाल खिंचती हुई देखी जा सकती हैं।

बता दें कि श्रद्धा आर्या की शादी दिल्ली में हुई है। जहां उनके सभी करीबी दोस्त और फैमिली के लोग शामिल हुए। रिपोर्ट की मानें तो ये शादी काफी शानदार शादी रही है। शादी से पहले आर्या की मेंहदी -हल्दी और संगीत के कार्यक्रमों की फोटो सोशल मीडिया पर देखी गईं, जिसमें वह खूबसूरत दिखी थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...