1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोशल मीडिया पर रवि किशन ने अपने दर्द को किया बयाँ, कही ये बात, पढ़ें

सोशल मीडिया पर रवि किशन ने अपने दर्द को किया बयाँ, कही ये बात, पढ़ें

सोशल मीडिया के जरिए किया है, और उन्होंने अपनी इस समस्या को ट्विटर के जरिए अपने समर्थकों और फैंस के साथ शेयर किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रवि किशन शुक्‍ला एक भारतीय अभिनेता हैं। जोकि हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं। 2019 के लोकसभा चुनावों से उन्‍होंने राजन‍ीति में कदम रखा है और वह गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं।

रवि किशन का जन्म 17 जुलाई 1971 को उत्तर-प्रदेश के जौनपुर में हुआ था। वह एक बेहद ही गरीब ब्राह्मण परिवार से ताल्‍लुक रखते हैं। उनके पिता गांव में पुजारी थे। अभिनेता रवि किशन की शादी प्रीति से हुई है। उनके तीन बेटियां और एक बेटा है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। हालांकि इन दिनों वो बेहद परेशान हैं इस बात का खुलासा एक्टर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है, और उन्होंने अपनी इस समस्या को ट्विटर के जरिए अपने समर्थकों और फैंस के साथ शेयर किया है।

रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि ‘पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य समस्याओं से लगातार संघर्ष चल रहा है। वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई हैं जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले रवि किशन के बड़े भाई की भी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। गोरखपुर के सांसद और एक्टर रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला का इलाज दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था. रमेश किशन शुक्ला कई बीमारी से ग्रसित थे और 30 मार्च को इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।


रवि किशन ने जानकारी देते हुए बताया था, ‘दुःखद समाचार.. आज मेरे बड़े भाई रमेश शुक्ला जी का एम्स अस्पताल दिल्ली में दुखद निधन हो गया है। बहुत कोशिश की, लेकिन बड़े भईया को नहीं बचा सका, पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक है।

 

रवि किशन भोजपुरी के बहुत ही उम्दा कलाकार हैं। हालांकि लोग अभी भी भोजपुरी सिनेमा को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं। जिसके लिए रवि किशन जी-तोड़ कोशिश में हैं कि कॉलीवुड-टॉलीवुड की तरह भोजपुरी सिनेमा को भी एक अच्छी पहचान मिले।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...