1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दिनभर की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, पढ़ें

दिनभर की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन शुक्रवार को एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर पहुंचे। दूसरी खबर में कैसे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही का इंस्टाग्राम रीस्टोरहो गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

1-बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन शुक्रवार को एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर पहुंचे। ऋतिक और सबा एक बार फिर हाथों में हाथ लिए मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर नजर आए। बाहर आते वक्त ऋतिक रोशन ने सबा की तरफ हाथ बढ़ाया और सबा उनका हाथ थामकर फोटोग्राफर्स के बीच से सीधा गाड़ी की तरफ बढ़ गईं। दोनों स्टार्स गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए।

2-बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही का इंस्टाग्राम रीस्टोरहो गया है। शुक्रवार दोपहर को नोरा फतेही का इंस्टाग्राम डिलीट हो गया था, इसके बाद से ही उनके सभी फैन्स परेशान हो गए थे।नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी करते हुए पूरा मामला बताया है। नोरा फतेही ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘सॉरी दोस्तों, मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई थी। सुबह से ही कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था।

3-आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ-साथ होने वाली सासू मां नीतू कपूर ने भी उनके अभिनय की जमकर तारीफ की है। लोगों को फिल्म में आलिया का ट्रांसफॉर्मेंशन काफी पंसद आ रही है। हालांकि ट्रेलर में अपने एक डायलॉग के लिए आलिया को ट्रोल किया जा रहा है। वही, सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की भी मांग उठ रही है।

4-मलाइकाआजकल अपने बेटे अरहान खान के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखी जा रही हैं। मलाइका का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेटे के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा के फैन पेज से शेयर किया गया है।वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहलेअपनी गाड़ी से उतरती हैं और उसके बाद उनके बेटे अरहान। दोनों गाड़ी से निकलकर अपनी बिल्डिंग के गेट के अंदर जल्दी-जल्दी चले जाते हैं। और वीडियो वायरल हो जाता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...