1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लता मंगेशकर के बाद ये एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, पढ़ें

लता मंगेशकर के बाद ये एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, पढ़ें

सुजैन खान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: दिग्गज भारतीय गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर भी कोरोना वायरस  से संक्रमित हो गई हैं। उन्हें मंगलवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि फिलहाल, गायिका में बीमारी के हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं। वही अब इस कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम भी जुड़ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

जी हां, सुजैन खान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए दी है। सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

सुजैन खान की यह तस्वीर उनके वर्क आउट के समय की है। जिसमें वह जिम कॉस्टयूम में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन खान ने एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रित होने के बारे में बताया है। सुजैन खान ने पोस्ट में लिखा, ‘2 साल तक कोरोना वायरस को चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में आखिरकार ओमिक्रॉन वैरिएंट मेरे इम्यून सिस्टम में घुस गया है। मैं कल रात कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। प्लीज सुरक्षित रहें और पूरी तरह से अपना ख्याल रखें। यह बहुत संक्रामक है।’

हाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 33,470 नए मामले सामने आए जोकि पिछले दिन के मुकाबले 10,918 कम रहे। वहीं, राज्य में संक्रमण के कारण आठ मरीजों की मौत हो गई। राज्य स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। विभाग के मुताबिक, महाराष्ट्र में वायरस के नए स्वरूप ओमीक्रोन के भी 31 नए मामले दर्ज किए गए। इसके मुताबिक, नए मामलों के साथ ही राज्य में अब तक संक्रमण के 69,53,514 मामले सामने आ चुके हैं जबकि इस घातक वायरस के कारण 1,41,647 मरीज दम तोड़ चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...