Home उत्तराखंड बारिश और बर्फबारी के बीच भी CAA एवं NRC के समर्थन में BJP ने निकाली रैली

बारिश और बर्फबारी के बीच भी CAA एवं NRC के समर्थन में BJP ने निकाली रैली

1 second read
0
46

भारतीय जनता पार्टी नगर एवं ग्रामीण मंडल ने केंद्र सरकार के महत्वकांक्षी बिल सीएए एवं एनआरसी के समर्थन में जोशीमठ नगर में जन जागरूकता रैली निकाली एवं नगरवासियों को इन दोनों बिलों के महत्व एवं राष्ट्रहित के प्रति आवश्यकता के संदर्भ में जानकारी दी।

भाजपा के दायित्व धारी राज्यमंत्री रिपदुमन सिंह एवं राज्य मंत्री रामकृष्ण सिंह रावत के नेतृत्व में भारी संख्या में भाजपा के नेताओं ने नगर में हो रही बर्फबारी के बीच मुख्य बाजार में रैली निकालकर लोगों को दोनों बिलों से अवगत कराया गया। भाजपा ने सीमांत नगरवासियों से इन दोनों बिलों के समर्थन में आगे आने की अपील की और कहा कि यह दोनों बिल राष्ट्र की सुरक्षा, मजबूती एवं बाहरी देशों में प्रताड़ित हो रहे नागरिकों की सुरक्षा के लिए अति आवश्यक हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि इन दोनों बिलों के आने से जहां देश को मजबूती मिलेगी, तो वही नागरिकों के हितों की रक्षा भी आसानी से हो पाएगी।

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस,लेफ्ट समेंत अन्य राजनीतिक दलों द्वारा मात्र वोट बैंक की राजनीति के लिए इन दोनों बिलों का विरोध किया जा रहा है। जबकि यह दोनों राष्ट्रीय सुरक्षा विकास एवं समृद्धि के लिए आवश्यक हैं। राज्यमंत्री रिपदुमन सिंह एवं राज्यमंत्री आरकेएस रावत इस बिल को अति आवश्यक बताया कहा कि इन दोनों बिलों के आ जाने से भारतवर्ष को पूरी दुनिया में एक नई पहचान एवं मजबूती मिलेगी। समर्थन रैली में भाजपा ग्रामीण मंडल नगर मंडल विविध मोर्चा समेंत एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.