Home खेल RCB से हुई बड़ी चूक!, इस खिलाड़ी पर लगाया सबसे बड़ा दांव होता हुआ दिख रहा है फेल

RCB से हुई बड़ी चूक!, इस खिलाड़ी पर लगाया सबसे बड़ा दांव होता हुआ दिख रहा है फेल

2 second read
0
73

रिपोर्ट: सत्यम दुबे
नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 14 की तैयारियां जोरो पर चल रही हैं, 18 फरवरी को चेन्नई में सीजन 14 के लिए निलामीं हुई थी, जिसमें जमकर पैसों की बारिस हुई थी। इस सीजन में हुई आईपीएल नीलामीं में क्रिस मॉरिस ने आईपीएल का रिकॉर्ज तोड़ दिया। उसके बाद खराब फॉर्म के बावजूद ग्लेन मैक्सवेल को भी मोटी करम में आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया।
आपको बता दें कि मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी की टीम ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीदकर आईपीएल सीजन 14 के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। जिसके बाद से मैक्सवेल काफी चर्चा में भी हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रही टी-20 सीरीज में मैक्सवेल ने एक बार फिर अपने प्रदर्शन से प्रशंसको को मायूस किय़ा है। जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।


आपको बता दें कि मैक्सवेल न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज के पहले मैच में 1 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बने थे। जिसके बाद से मैक्सवेल के साथ-साथ कोहली की अगुनाई वाली आरसीबी भी ट्रोलर्स के निशाने पर है। आरसीबी की टीम ने मैक्सवेल के अपनी बल्लेबाजी क्रम को मजबूत करने के लिए खरीदा था। लेकिन उनके प्रदर्शन से कंफ्यूजन हो रहा है कि ये बल्लेबाज आईपीएल में चलेगा भी या नहीं।
आपको बता दें कि आईपीएल ऑक्शन होने के बाद उनकी निराशाजनक प्रदर्शन पर डेविड वॉर्नर ने उनकी चुटकी ली है। वॉर्नर ने कहा कि आईपीएल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल के नतीजे खराब नहीं रहे। हैरानी की बात ये है कि एक टीम आपको रिलीज करती है और दूसरी टीम आपको पहले से ज्यादा कीमत पर खरीद लेती है। सोशल मीडिया पर कई सारी फोटो शेयर कर उनपर खूब मीम्स बनाएं जा रहे हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.