1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मैच के पहले रोहित बोले – मुझे भरोसा है कि हम पांचवां खिताब भी अपनी झोली में डाल लेंगे

मैच के पहले रोहित बोले – मुझे भरोसा है कि हम पांचवां खिताब भी अपनी झोली में डाल लेंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज फाइनल खेला जाना है। दोनों में से कोई भी टीम जीतती है तो आईपीएल में इतिहास ही बनेगा। मुंबई जीतती है तो मुंबई 5 बार आईपीएल का ख़िताब जीतने वाली टीम होगी। वहीं, दिल्ली की टीम जीतती है तो आईपीएल इतिहास में पहली बार होगा जब दिल्ली ट्रॉफी अपने नाम करेगी।

दिल्ली और मुंबई के बीच इस सीजन में तीन मुकाबले हुए हैं लेकिन तीनो ही मुकाबले मुंबई ने अपने नाम किए हैं। क्वालीफ़ायर मुकाबले में दिल्ली को मुंबई ने 57 रनों से हराकर आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया था।

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से पहले कहा – ” हां, थोड़ा मनोवैज्ञानिक लाभ होगा। लेकिन हमने आईपीएल में देखा है कि प्रत्येक दिन नया दिन होता है, हर दिन नया दबाव होता है और हर मैच नया मैच होता है। इसलिए आप उसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते जो बीते समय में हुआ है। ”

ट्रॉफी को लेकर रोहित ने कहा – ” ईमानदारी से कहूं तो हम इन खिलाड़ियों से पहले कैसा खेले और हमने उन्हें हरा दिया था। हमें सिर्फ यह सोचने की जरूरत होगी कि वे नई टीम है और हम इस प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ बतौर टीम क्या करेंगे। यह हमारे लिए इतना ही सरल है और हम मैदान पर सही चीजें करना जारी रखेंगे, तो मुझे भरोसा है कि हम पांचवां खिताब भी अपनी झोली में डाल लेंगे। ”

ट्रेंट बोल्ट के खेलने के ऊपर रोहित ने बोला – ” ट्रेंट काफी अच्छा दिख रहा है। वह हम सभी के साथ आज सत्र में हिस्सा लेगा और हम देखेंगे कि वह कैसा करता है। उसने पिछले कुछ दिनों में अच्छा सुधार किया है इसलिए उम्मीद करते हैं कि वह खेले। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...