Home खेल केले के पत्ते में लिपटी मिली मशहूर एथलीट और फिटनेस फ्रीक आयशा, जानें पूरा मामला…

केले के पत्ते में लिपटी मिली मशहूर एथलीट और फिटनेस फ्रीक आयशा, जानें पूरा मामला…

14 second read
0
43

रिपोर्ट-पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर कई चीजें वायरल होती रहती हैं । इसी बीच मशहूर एथलीट आयशा बिलिमोरिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छायी हुई है । आपने गौर किया होगा कि सेलेब्रिटीज कई बार अजीबोगरीब फैशन स्टाइल अपनाते रहते हैं । जिसके लिए कई बार वो ट्रोल भी हो जाते हैं । खासतौर पर एक्ट्रेस अपनी अटपटी ड्रेस के चलते सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है ।

बता दें कि जानी-मानी एथलीट और फिटनेस गर्ल के नाम से मशहूर आयशा बिलिमोरिया ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है । जिसमें वो केले के पत्ते में लिपटी नज़र आ रही है । उनकी इस तस्वीर को लेकर लोगों के मन में सवाल है कि आयशा यूं केले के पत्ते में लिपटी क्यों नज़र आ रही है ।

दरअसल, पारसी लोग 20 मार्च को अपना नव वर्ष मनाते हैं । जिसे नवरोज के नाम से भी जाना जाता है । इसी मौके पर ही आयशा ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी । इसमें वे पारसियों की मशहूर डिश पात्रानी मच्छी (Patra Ni Machhi) के रूप में नजर आ रही हैं । उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘नवरोज मुबारक । इस खास दिन पर मुझे अपनी पसंदीदा डिश पात्रानी मच्छी से बेहतर पार्टी कॉस्ट्यूम समझ में नहीं आया ।’

इंस्टाग्राम पर फिटगर्ल की इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है । लोग कमेंट कर उनके अजीबोगरीब लुक की तारीफ कर रहे हैं । साथ ही उन्हें नवरोज की मुबारकबाद भी दे रहे हैं । बता दें कि आयशा की इस फोटो को करीब 6 हजार लाइक मिल चुके हैं ।

आपको बताते चलें कि आयशा बिलिमोरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । उनका अकाउंट फिटगर्ल नाम से है । इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1 लाख से ज्यादा फॅालोअर्स हैं । आयशा अक्सर फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं ।

Load More In खेल
Comments are closed.