Home खेल अश्विन के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का खास प्लान, कप्तान ने किया खुलासा

अश्विन के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का खास प्लान, कप्तान ने किया खुलासा

0 second read
0
2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से तीसरा टेस्ट शुरू होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज इस सीरीज में बुरी तरह से नाकाम रहे हैं और उसकी एक वजह आर अश्विन का बेहतरीन गेंदबाजी करना है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने तीसरे टेस्ट में भारतीय स्पिनर्स का मुकाबला करने के लिए खास तैयारी कर ली है।

ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने बताया है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज किस तरह से तीसरे टेस्ट में अश्विन से निपटेंगे। उन्होंने कहा – ” हमारे पास कुछ अच्छे प्लान हैं। यह सिर्फ मैदान पर जाकर हिम्मत के साथ प्लान को लागू करने की बात है, इसलिए अगर आप उस तरह के बल्लेबाज हो जो गेंदबाजों को हवा में मारना पसंद करते हो या उस तरह के बल्लेबाज हो जो स्पिनरों पर स्वीप या रिवर्स स्वीप खेलना पसंद करते हो तो हम इस तरह से खेलने को प्रेरित कर रहे हैं। ”

भारतीय गेंदबाजों को लेकर पेन ने कहा – ” हमने अपने बल्लेबाजों को सलाह दी है कि आप अपना खेल खेलें। मुझे लगता है कि हमने कई बार उन्हें अपने ऊपर हावी होने दिया और उन्हें हमारे ऊपर दबाव बनाने दिया। दबाव के साथ आप विकेट खोते हो, इसलिए यह अपने प्लान को लेकर स्पष्ट रहने की बात है। साथ ही उसे लागू करने की हिम्मत और अपने तरीके से खेलने की भी बात है। ”

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अब तक इस सीरीज में 10 विकेट लिए हैं। अश्विन दो बार स्टीव स्मिथ को अपना शिकार बना चुके हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.