Home खेल ऑस्ट्रेलिया दिग्गज का दावा चौथा मैच जीतेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

ऑस्ट्रेलिया दिग्गज का दावा चौथा मैच जीतेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

0 second read
0
3

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज और पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने चौथे टेस्ट को लेकर बड़ा दावा किया है। पोंटिंग ने कहा है कि चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी है और ऑस्ट्रेलिया ही चौथा टेस्ट जीतेगा। ऑस्ट्रेलिया ने गाबा पर 33 मैच जीते हैं जबकि 13 मैच ड्रॉ खेले हैं और आठ मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा है।

पोंटिंग ने कहा – ” ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा ब्रिसबेन में भारी होगा। गाबा पर ऑस्ट्रेलिया का बेहतरीन रिकार्ड है और अगर विल पुकोवस्की फिट होता है तो टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। विल के नहीं खेल पाने पर भी एक ही बदलाव होगा और सिडनी में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन अच्छा था। ”

पोंटिंग ने आगे कहा – ” भारत के कई खिलाड़ी चोटिल है और उन्हें टीम में कुछ बदलाव करने होंगे। ” आपको बता दें की एक के बाद एक भारतीय टीम के खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं।

तीसरे टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी हेमस्ट्रिंग की चोट के कारण ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इससे पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

पुकोवस्की के बारे में पोंटिंग ने आगे कहा – ” यह उसका पहला टेस्ट था और आखिरी दिन वह मैदान पर वापिस नहीं आ सका। यह चिंता का विषय है। वह युवा है और अगर खेलने की स्थिति में होता तो जरूर आता। मुझे लगता है कि ब्रिसबेन में उसका खेल पाना संदिग्ध है।

Load More In खेल
Comments are closed.