1. हिन्दी समाचार
  2. विचार पेज
  3. दिल्ली में बढ़ते कोरोना केस पर केजरीवाल को जिम्मेदारी लेनी होंगी : पढ़िए

दिल्ली में बढ़ते कोरोना केस पर केजरीवाल को जिम्मेदारी लेनी होंगी : पढ़िए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ श्री अचल सागर जी महाराज की कलम से }

भारतवासियों के लिए ये किसी शुभ संकेत से कम नहीं है की आज मोदी जैसे महारथी योद्धा पीएम बने है। पीएम मोदी एक कर्मयोगी है और सही मायनों में ज्ञानी है।

पीएम मोदी ने बिना किसी भेदभाव के सबको लाभ दिया है। मोदी जी के कोई ऊंच नीच नहीं है और वो सबको समान मानकर ही चलते है।

आज कोरोना नाम की इस घोर संकट की घड़ी में पीएम मोदी हमारे पीएम है इससे बड़ा सौभाग्य कुछ नहीं हो सकता है।

उन्होंने देश के एक ऐसे संकट से बाहर निकाल दिया है जिसके बारे में सोचने मात्र में मन सिहर उठता है। हम सभी भारतवासियों ने नियम पर चलकर सभी लोगों की जान की रक्षा की और देश को इस मुसीबत की घड़ी से बाहर निकाल दिया।

अगर आज मोदी जी पीएम नहीं होते और उन्होंने दूर दृष्टि से लॉकडाउन नहीं किया होता तो आज देश में ना जाने कितने लाख लोगों की जान जा सकती है। लेकिन पीएम मोदी ने अपने विश्वास से लोगों को ये यकींन दिलाया की ये उनके हित में है और इस घड़ी में हर देशवासी ने देश के लिए उनका साथ दिया।

लेकिन संकट अभी भी है। दिल्ली जैसे राज्यों में कोरोना की अगली लहर आ गई है और इसे लेकर डॉक्टर्स ने चेतावनी भी जारी कर दी है। इसलिए आज सीएम केजरीवाल को अपनी जिम्मेदारी लेनी होगी और पीएम मोदी की तरह पुरुषार्थ करना होगा।

दिल्ली में अब रोज 5000 से अधिक मरीज मिल रहे है जिसके कारण एक बार फिर बीमारी उभरती हुई दिखाई दे रही है। दूसरी और सर्दियों में दिल्ली में प्रदुषण की समस्या भी आम हो जाती है इसलिए सीएम की जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...