Home खेल ऑस्ट्रेलिया चयन पर गावस्कर बोले – रोहित की चोट अगर गंभीर होती वो पैड पहनकर नेट्स पर में नहीं आते

ऑस्ट्रेलिया चयन पर गावस्कर बोले – रोहित की चोट अगर गंभीर होती वो पैड पहनकर नेट्स पर में नहीं आते

0 second read
0
6

पिछले 2 मुकाबलों से हैमस्ट्रिंग चोट के कारण मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिला। सोमवार को टीम इंडिया ऐलान होते ही मुंबई इंडियंस ने हिटमैन का प्रैक्टिस वीडियो शेयर किया है। जिसमें रोहित शर्मा लम्बे लम्बे छक्के मारते दिख रहे हैं।

सीनियर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग चोट के कारण आस्ट्रेलिया दौरे के लिये तीनों प्रारूपों की टीम से बाहर कर दिया गया है। स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में गावस्कर ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं लेकिन मुझे मुंबई इंडियंस के नेट्स पर रोहित शर्मा को प्रैक्टिस करते हुए दिखाया गया। इसलिए मुझे नहीं पता कि यह किस तरह की चोट है।

क्योंकि अगर चोट गंभीर होती वो पैड पहनकर नेट्स पर में नहीं आते। हम एक ऐसे दौरे के बारे में बात कर रहे हैं जो नवंबर के अंत में टी-20 और एकदिवसीय मैचों के साथ शुरू होगा, लेकिन टेस्ट मैच 17 दिसंबर से शुरू होने वाले हैं, जिसमें डेढ़ महीने का समय है। अगर वह मुंबई इंडियंस के लिए नेट्स में अभ्यास कर रहे हैं तो ईमानदारी से मुझे नहीं पता कि यह किस तरह की चोट है।

गावस्कर ने आगे कहा, मेरे ख्‍याल से थोड़ी पारदर्शिता और थोड़े खुलेपन से सभी को मदद मिल जाती कि असल में रोहित शर्मा को हुआ क्‍या है। भारतीय क्रिकेट फैंस इस चीज को जानने के हकदार हैं। मैं फ्रेंचाइजी को समझता हूं।

वे खेल को जीतने की कोशिश कर रहे हैं और विपक्ष को कोई मनोवैज्ञानिक लाभ नहीं देना चाहते हैं लेकिन हम भारतीय टीम के बारे में बात कर रहे हैं। उदाहरण के लिए मयंक अग्रवाल भी नहीं खेल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों यह जानना चाहिए कि उनके दो प्रमुख खिलाड़ियों के साथ क्या हो रहा है।

Load More In खेल
Comments are closed.