Home खेल अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन एक बार फिर से रिंग में दिखेंगे, 28 नवंबर को होगा मुकाबला

अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन एक बार फिर से रिंग में दिखेंगे, 28 नवंबर को होगा मुकाबला

0 second read
0
0

दिग्गज अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन 15 साल बाद एक बार फिर से रिंग में दिखेंगे। इस बार 54 वर्षीय टायसन का सामना हमवतन 51 वर्षीय रॉय जोंस से होगा।

Tyson is Getting Ready To Do a Boxing Match With Gloves"-Mike Tyson Rejects Multi Million Dollar Deal - EssentiallySports

कैलिफोर्निया के एथलेटिक आयोग ने टायसन और जोंस के बीच अगले महीने होने वाले मुकाबले को इस आधार पर मंजूरी दे दी है कि यह महज एक प्रदर्शनी मुकाबला होगा। इन पूर्व चैंपियनों ने हालांकि कहा कि वे इसे सिर्फ प्रदर्शनी मुकाबला नहीं मान रहे हैं और उसे गंभीरता से ले रहे हैं।

Fashion secret of Virat is out.. Don't miss | News24

टायसन ने कहा,क्या यह असली मुकाबला नहीं है? यह माइक टायसन बनाम रॉय जोंस का मुकाबला है। मैं मुकाबले के लिए आ रहा हूं और वह भी आ रहे हैं। आपको बस इतना ही जानने की जरूरत है।

Mike Tyson makes boxing comeback at 54, to face Roy Jones on September 12 - Sports News

प्रमोटरों ने घोषणा की है कि टायसन और जोंस के बीच यह मुकाबला लास एंजिलिस स्टैपल्स सेंटर में 28 नवंबर को होगा। यह आठ राउंड का मुकाबला होगा। प्रत्येक राउंड दो मिनट का होगा।

Görenleri hayran bıraktı! 53'lük efsane Mike Tyson'dan inanılmaz gösteri - VeryansınTV

टायसन ने आखिरी आधिकारिक मुकाबला जून 2005 में खेला था और इस पूर्व हैवीवेट चैंपियन ने 1996 के बाद कोई खिताब नहीं जीता है।

जोंस ने अपना पिछला मुकाबला फरवरी 2018 में लड़ा था। कैलिफोर्निया आयोग के अधिकारियों ने साफ किया है कि इन दोनों मुक्केबाजों को एक-दूसरे को चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

Load More In खेल
Comments are closed.