Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव: नए साल में बीजेपी अपने पापों की माफी मांगें

अखिलेश यादव: नए साल में बीजेपी अपने पापों की माफी मांगें

22 second read
0
76
Akhilesh Yadav: BJP apologize for its sins in the new year

(लखनऊ से संवाददाता मनीष पांडे की रिपोर्ट)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में साइकिल यात्रा का आयोजन किया। इस रैली में सपा विधायकों को विधानसभा के लिए साइकिल से रवाना करने के बाद अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा।

NPR की ज़रूरत क्या है?

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि, बीजेपी अपने बहुमत की ताकत से लोकतंत्र को कुचल रही है और नागरिकता धर्म के आधार पर देना चाहती है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि, सरकार नाकामी छिपाने के लिए नए नए तरीके लाती है। जब आधार में सारी जानकारी है तब NPR की ज़रूरत क्या है? ।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि,बीजेपी नागरिकता धर्म के आधार पर इसलिए देना चाहती है क्योंकि  मुसलमानों को नागरिकता न मिले। बीजेपी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। क्या असम और पूर्वोत्तर के लोग इस कानून से खुश हैं? ।

भारत की अर्थव्यवस्था का नाश हो गया है। बैंकिग सिस्टम डूबा दिया। अपने लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए बीजेपी सरकार यह सब कर रही है।

देश का रंग तिरंगा ही रहेगा

भगवा पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा, भगवा में ऐसा क्या है? पीताम्बर रंग भी है,  लेकिन देश का रंग तिरंगा ही रहेगा। जाति के आधार पर जनगणना होनी चाहिए, ताकि अबादी के आधार पर सबको अधिकार मिले।

नए साल में अपने पापों की माफी मांगें

इस बीच अखिलेश यादव ने कहा कि, विधायक खुद जाना चाहते थे साइकिल से। साल का अंत हो गया है। नए साल में अपने पापों की माफी मांगें नहीं तो जनता सजा देगी। पूरे यूपी की जनता जानती है कि कानून व्यवस्था इनके हाथ में नहीं हैं।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.