1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. विराट की घर वापसी के बाद शायद रोहित जिम्मा संभालेंगे – ग्लेन मैक्ग्रा

विराट की घर वापसी के बाद शायद रोहित जिम्मा संभालेंगे – ग्लेन मैक्ग्रा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई फास्ट बोलर ग्लेन मैक्ग्रा ने उम्मीद जताई है कि पहले टेस्ट के बाद रोहित शर्मा टीम की कप्तानी संभालेंगे। उनका मानना है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज रोहित शर्मा के लिए क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में अपने प्रदर्शन निखारने का बेहतरीन मौका होगा।

आपको बता दें कि टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद विराट कोहली भारत लौट आएंगे। वह जनवरी में पिता बनने वाले हैं और इस वजह से वह 17 दिसंबर से शुरू हो रही सीरीज के बाकी के तीन मैच नहीं खेलेंगे।

ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा – ” संभव है कि विराट के घर वापस जाने के बाद रोहित अपने प्रदर्शन को अगले स्तर तक ले जाएं। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ एक खिलाड़ी पर ध्यान नहीं दे सकती। भारत के पास अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और केएल राहुल जैसे विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं। एक बार जब विराट लौट जाएंगे तो किसी अन्य बल्लेबाज को यह जिम्मेदारी उठानी होगी। संभव है कि वह रोहित शर्मा ही हों। ”

उन्होंने कहा – ” रोहित एक क्वॉलिटी बल्लेबाज हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने वह मुकाम हासिल नहीं किया है जो वह कर सकते थे। ”

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित ने बतौर ओपनर अपनी पहली दो टेस्ट पारियों में शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया था। वह ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...