Home खेल राजस्थान रॉयल्स को मिली 13 रनों से हरा के बाद, निराश हैं कप्तान स्टीव स्मिथ

राजस्थान रॉयल्स को मिली 13 रनों से हरा के बाद, निराश हैं कप्तान स्टीव स्मिथ

0 second read
0
5

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2020 का 30वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने राजस्थान को 13 रनों से हरा दिया। इस हार से राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ काफी निराश हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा कि हमने मैच में शानदार वापसी की थी, लेकिन हम उसका अंत सही तरीके से नहीं कर सके।

Image

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, दिल्ली के खिलाफ मिली ये हार काफी निराशाजनक है। हमने दुबई की इस धीमी पिच पर अच्छी शुरुआत की थी। स्टोक्स और जोस बटलर ने हमे शानदार शुरुआत दिलाई, लेकिन इसके बाद हमने लगातार विकेट गवाए। सैमसन और स्टोक्स के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई थी, लेकिन वो उसे और आगे नहीं बढ़ा पाए। बल्लेबाज़ों को ज़रूरत है कि वो बड़ी पारी खेलने पर ध्यान दें।

Image

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने आगे कहा कि हमें अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की ज़रूरत है। हम लगातार कोशिश भी कर रहे हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। गेंदबाज़ी में हमने अच्छा किया और दिल्ली को 161 रनों पर रोक दिया। लेकिन अच्छी शुरुआत को हम सही तरीके से भुना नहीं पाए।

Image

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए थे। वहीं राजस्थान की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी. दिल्ली के लिए शिखर धवन ने 33 गेंदो में 57 और श्रेयस अय्यर ने 43 गेंदो में 53 रन बनाए।

Load More In खेल
Comments are closed.