1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस मोनालिसा गजब अंदाज में ‘जलेबी बेबी’ गाने पर डांस का लगाया तड़का, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस मोनालिसा गजब अंदाज में ‘जलेबी बेबी’ गाने पर डांस का लगाया तड़का, वीडियो वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी शो ‘नमक इस्क का’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने नए-नए वीडियो के कारण चर्चाओं में हैं। वह अपने वीडियो को आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों में जमकर नाम कमाया है और अब वह टीवी इंडस्ट्री में भी खूब धमाल मचा रही हैं।  इंटरनेट पर मोनालिसा का लेटेस्ट वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसे काफी सारे लोग देख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा इस वीडियो में अपने गजब के अंदाज में ‘जलेबी बेबी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। रिप्ड जीन्स और ब्लू जैकेट स्टाइल शर्ट पहनी हुईं मोनालिसा यहां कमाल के डांसर के रूप में अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर उनका ये डांस परफॉर्मेंस का वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो चला है और इसे काफी सारे लोग देख रहे हैं. इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का भी एक वीडियो देखने को मिला था जिसमें वो इसी गाने पर कमाल के स्टाइल में डांस करती हुई दिखाई दे रहीं थी। अब मोनालिसा ने भी इसी गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है जोकि काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...