Home खेल तीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगे 2 बड़े झटके, पढ़िए

तीसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगे 2 बड़े झटके, पढ़िए

1 second read
0
2

दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल होने वाले डेविड वार्नर लिमिटिड ओवर सीरीज से बाहर हो गए हैं। वार्नर के स्थान पर डी आर्ची शॉर्ट को टीम में शामिल किया गया है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तेज गेंदबाज पैट कमिंस को लिमिटिड ओवर्स सीरीज के बाकी बचे मैचों से आराम देने का फैसला किया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम में हुए बदलाव के बारे में जानकारी दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि डेविड वार्नर ग्रोइन इंजरी की वजह से एक वनडे और टी-20 सीरीज के तीन मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। वार्नर के स्थान पर डी आर्ची शॉर्ट को टीम के साथ जुड़ने के लिए कहा गया है।

चार टेस्ट मैचों की सीरीज को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पैट कमिंस को तीसरे वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज से आराम देने का फैसला किया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया यह भी साफ किया है कि फिलहाल कोई और खिलाड़ी कमिंस के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ नहीं जुड़ेगा।

वार्नर की चोट कितनी गंभीर है इसको लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है। डेविड वार्नर 17 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे या नहीं इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फिलहाल कुछ भी नहीं कहा है।

Load More In खेल
Comments are closed.