1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. WhatsApp ने अपने यूज़र को व्हाट्सएप्प स्टेटस के जरिये दी पॉलिसी पे सफ़ाई

WhatsApp ने अपने यूज़र को व्हाट्सएप्प स्टेटस के जरिये दी पॉलिसी पे सफ़ाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

WhatsApp की नई पॉलिसी को लेकर जो हंगामा बरपा है उसे कौन नहीं जानता। आप और हम जैसे लाखों लोग व्हाट्सएप्प को छोड़ दूसरी सोशल मीडिया साइट पे चले गये जैसे कि Signal और टेलीग्राम ऍप्स, अब व्हाट्सएप को बहुत बड़ा तगड़ा झटका लग गया।

वो लगा है अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को समझाने में। कंपनी हर कोशिश में लगी हुई है। अखबारों में आर्टिकल छप रहे हैं। जब सबसे काम नहीं निकला तो व्हाट्सएप्प खुद का स्टेटस लगा कर यूज़र को समझाने में लगा हुआ है कि आप की चैट सुरक्षित है।

नये स्टेटस में कंपनी साफ कह रही है कि वो यूज़र के प्राइवेसी का ख्याल रखती है। वो किसी के चैट को न पढ़ती है और ना ही उसे शेयर करती है। आज सुबह से ही लोगों के फ़ोन में वो व्हाट्सएप्प का स्टेटस देखना शुरू हो गया था। आप को बता दे कि व्हाट्सएप्प का ये स्टेटस आप एक बार देखने के बाद दुबारा नहीं देख सकते।

आप को पता होगा कि जब से नई पॉलिसी आई है तबसे व्हाट्सएप्प को लोग बहिष्कार कर रहे हैं। पहले व्हाट्सएप्प ने कहा था कि जो यूज़र 8 फरवरी तक उनके नये पॉलिसी को स्वीकार नहीं करेंगे वो आगे व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। अब ये तारीख़ 8 फरवरी से बढ़ कर मई 2021 तक कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...