1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. दुनिया की ऐसी लड़की, जो बॉयफ्रेंड के ब्लाइंड होने से खुश है, गिनाए ऐसे 5 फायदे, जिसे सुन पकड़ लेंगे सिर

दुनिया की ऐसी लड़की, जो बॉयफ्रेंड के ब्लाइंड होने से खुश है, गिनाए ऐसे 5 फायदे, जिसे सुन पकड़ लेंगे सिर

Such a girl in the world, who is happy with her boyfriend being blind; दुनिया की ऐसी लड़की जो बॉयफ्रेंड के ब्लाइंड होने से खुश है। गिनाए ऐसे 5 फायदे। सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दुनिया में अजीबोगरीब ऐसे कई मामले सामने आते रहते है, जिसने कई बार लोगों को हैरान किया है। एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला ब्रिटेन से सामने आया है। जहां एक महिला को अपने बॉयफ्रेंड के अंधे (Blind Boyfriend) होने की खुशी है। उसका तर्क है कि अच्छा है कि उसकी आंखें खराब हैं क्योंकि वह दूसरी लड़कियों की तरफ कभी नहीं देखेगा।

आपको बता देंकि महिला का नाम निया एस्पेरांजा (Niya Esperanza) है। जिन्होंने एक वीडियो के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने बड़े ही बेबाक तरीके से बताया कि एक ब्लाइंड बॉयफ्रेंड के 5 कौन कौन से बड़े फायदे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि ब्लाइंड होना एक आशीर्वाद है। दोनों कपल 7 साल से एक साथ रह रहे है और खुश है।

अंधेपन को आशीर्वाद मानती है निया

निया एस्पेरांजा अपने बॉयफ्रेंड के अंधेपन को आशीर्वाद मानती है। उन्होंने मजाक-मजाक में ये भी कहा कि उन्हें इस बात की चिंता नहीं रहती है कि उनके बाल ठीक हैं या नहीं। बहुत ज्यादा सजने संवरने की भी जरूरत नहीं पड़ती है। हालांकि अंधे बॉयफ्रेंड को परफेक्ट कहने पर लोगों ने निया को आड़े हाथों लिया।

7 साल से साथ रह रहा है कपल

कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की। निया (Niya Esperanza) अपने बॉयफ्रेंड जेक के साथ 7 सालों से रह रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। डेली स्टार की रिपोर्ट  (Daily Star Report) के मुताबिक, निया ने कहा कि जेक देख नहीं सकता है। इस वजह से उसे कपड़े पहनने या अपनी प्रजेंस के बारे में बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं होती। यही वजह है कि वह पूरे दिन अपने बालों को बिना साफ किए भी रह सकती है।

गिनाए ब्लाइंड होने के 5 फायदे

निया ने पांच कारण बताए कि उसका बॉयफ्रेंड उसके लिए परफेक्ट क्यों है। उसने कहा कि वह कभी दूसरी लड़कियों की तरफ नहीं देखता है। यह ऐसा है जो आप अपने रिश्ते में चाहते हैं। आपको ऐसे ही व्यक्ति की तलाश करनी चाहिए।

ब्लाइंड होने का फायदा नंबर दो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कैसी दिख रही हूं। मुझे अपने बालों को बार-बार संवारना नहीं पड़ता है। बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए गिफ्ट को छुपाने की जरूरत नहीं पड़ती है।

ब्लाइंड होने का फायदा नंबर चार। जब तक मैं उसे नहीं बताती तब तक नहीं जानता कि उसका वीडियो बना रही हूं। नंबर पांच वह गाड़ी नहीं चला सकता। इसलिए मुझे पिछली सीट पर नहीं बैठना पड़ता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...