1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दो पहियों पर रिक्शा चला रहा है ये शख्स, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स मे नाम हुआ दर्ज, देखें ये Viral Video

दो पहियों पर रिक्शा चला रहा है ये शख्स, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स मे नाम हुआ दर्ज, देखें ये Viral Video

पिछले कई दिनो से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का इंस्टाग्राम पेज रोजाना फोटोज और विडियो से भरा रहता है। जिसमे कई विश्व रिकॉर्ड हैं। ऐसी ही खबर 6 अक्टूबर को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स पेज मे आयी जिसमें 2016 का एक विडियो वायरल हुआ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: पायल जोशी

नई दिल्ली : पिछले कई दिनो से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स  का इंस्टाग्राम पेज रोजाना फोटोज और विडियो से भरा रहता है। जिसमे कई विश्व रिकॉर्ड हैं। ऐसी ही खबर 6 अक्टूबर को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स पेज मे आयी जिसमें 2016 का एक विडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में चेन्नई का एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर अपने तीन पहियों वाले ऑटो को दो पहियों पर चला रहा है।

आपको बता दें की ये वीडियो जगतीश एम का है जो तीन पहिया ऑटो को दो पहियों पर 2.2 किलोमीटर की दूरी तक चलाते हुए दिखाया गया। यह विडियो एक बार फिर वायरल हो गया है। इसका जबरदस्त स्टंट देख लोग हैरान हो गये हैं। चेन्नई के ऑटो-रिक्शा चालक जगतीश एम ने भारत के टुक टुक रिक्शा को एक तरफ ड्राइव करके रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

 

जगतीश ने ‘ऑटो रिक्शा पर सबसे दूर तक साइड-व्हीली’ के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल किया था। जगतीश ने जीडब्ल्यूआर से कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह रिकॉर्ड हासिल किया जा सकता है। जीडब्ल्यूआर ने कहा जगतीश को कम से कम 1 किलोमीटर की दूरी तक सिर्फ दो पहियों पर चला कर रुकना था। लेकिन उन्होने दो पहियों पर 2.2 किलोमीटर की दूरी तक अपना तीन पहिया वाहन चलाकर एक विश्व रिकॉर्ड स्थापित किया।

इस वीडियो के शेयर होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को 405,151 से अधिक बार देखा गया है, और 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स भी आए हैं। एक यूजर ने तो ये लिखा, ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10 का स्टंट डायरेक्टर मिल गया है वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, यह सिर्फ भारतीय ही कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...