1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ कोर्ट में पेश हुए मुख्तार अंसारी, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ कोर्ट में पेश हुए मुख्तार अंसारी, पढ़ें पूरी खबर

मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेश हुए। दो मामलों की सुनवाई पूरी। जमानत व एक अन्य मामले में दो व 8 अप्रैल की तारीख लगी। बांदा जेल के लिए आज ही में लौटेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेश हुए। दो मामलों की सुनवाई पूरी। जमानत व एक अन्य मामले में दो व 8 अप्रैल की तारीख लगी। बांदा जेल के लिए आज ही में लौटेंगे।

हजरतगंज एवं आलमबाग से संबंधित दोनों मुकदमों की सुनवाई की अगली तिथि 8 अप्रैल नियत की गई है। मुख्तार अंसारी के जमानत प्रार्थना पत्र पर अभियोजन के अनुरोध पर अपराधिक इतिहास तलब किए जाने पर अदालत ने आदेश दिया। अदालत में मुख्तार अंसारी ने अपनी हत्या किए जाने की आशंका को लेकर सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है।

इस दौरान गैंगेस्टर के मामले में आरोपित डा. एसएन राय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामले में पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। इस दौरान अस्पताल में अफरा तफरी मची रही।

मुख्तार को एंबुलेंस दिये जाने के प्रकरण को लेकर बाराबंकी में डा. अल्का राय व डा. एसएन राय के खिलाफ केस दर्ज है। इसी मामले में कई महीनों से दोनों डाक्टर जमानत पर रिहा होकर अस्पताल आ गये थे। अब इन पर गैंगेस्टर का केस दर्ज है।

इसी केस के मामले में स्थानीय पुलिस की मदद से बाराबंकी पुलिस ने डा. अल्का राय के श्याम संजीवनी अस्पताल पर सोमवार को छापेमारी की। घंटों पूछताद के बाद डा. एसएन राय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस मामले में पुलिस और पूछताछ में जुटी है। पुलिस की कार्रवाई को लेकर अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...