1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी का आगरा दौरा, बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे, पढ़ें

सीएम योगी का आगरा दौरा, बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे, पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी, एत्मादपुर और फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी, एत्मादपुर और फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। वह किरावली, शमसाबाद और आंवलखेड़ा में मतदाताओं को रिझाने के लिए छोटी सभाएं करेंगे। मतदाताओं से संवाद के अलावा वह घर-घर जाकर वोट भी मांगेंगे।

विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 10 फरवरी को जिले की नौ विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। ऐसे में आगरा तीन विधानसभा सीटों पर मतदाताओं को रिझाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12 बजे लखनऊ से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलिकॉप्टर से पहले किरावली जाएंगे। रघुनाथ महाविद्यालय में हेलीपैड बनाया गया है।

सीएम योगी किरावली के रामवीर क्रीड़ा स्थल पर फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के मतदाताओं की छोटी सभा करेंगे। भाजपा द्वारा आयोजित प्रभावी मतदाता संवाद में शामिल होंगे। फिर दोपहर 1.15 से 2.15 बजे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे।

जिला प्रशासन के मुताबिक दोपहर ढाई बजे मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर शमसाबाद स्थित जीआर कॉस्मिक स्कूल में उतरेगा। यहां फतेहाबाद क्षेत्र से प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार सभा होगी। मतदाताओं से संवाद होगा। चार बजे मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से एत्मादपुर क्षेत्र के आंवलखेड़ा में जाएंगे। आंवलखेड़ा बाजार के पास मैदान में मुख्यमंत्री की सभा होगी। सीएम योगी के दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासन रविवार रात तक तैयारियों में जुटा रहा।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को आगरा दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। नॉर्थ ईदगाह कॉलोनी में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...