Home Madhya Pradesh शादी कर गहने और पैसे लेकर फरार होने वाले गिरोह का पर्दाफाश, आरोपियों का शातिर होता था प्लान

शादी कर गहने और पैसे लेकर फरार होने वाले गिरोह का पर्दाफाश, आरोपियों का शातिर होता था प्लान

0 second read
0
13

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

खंडवा : लुटेरी दुलहन की कहानियां तो आपने सुनी होंगी लेकिन यहां पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो शादी कर गहने और नकदी लेकर फरार हो जाता है। पुलिस ने मामले में दुल्हन सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।शादी होने के बाद युवती ससुराल पहुंचती और मौका पाकर जूलरी, नकदी लेकर रात में वहां से भाग निकलती थी।

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का पूरे मामले में कहना है की दुल्हन शादी कर ससुराल से ज्वैलरी लेकर गायब हो गई, ऐसी शिकायतें हमेशा आती हैं। और इस प्रकार की वारदातें सुनियोजित ढंग से की जाती हैं। हमारी टीम ने मामले का खुलासा करते हुए इस ड्रामे में शामिल दुल्हन अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है की खंडवा के हर्ष थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम तोरनिया निवासी केदार अपनी शादी करना चाहता था, जिसके लिए उसने कई जगह पर शादी की चर्चाएं की थी लेकिन कहीं बात नहीं बन रही थीं।जगदीश ने पूनम पिता चम्पालाल निवासी सोडलपुर जिला हरदा एवं शकील पिता शरीफ निवासी डगावा भटपुरा जिला हरदा से केदार की शादी के लिए लड़की की बात फोन पर की।

पूरे मामले में कहा जा रहा की एक युवक ने जिस लड़की से शादी होनी थी उस लड़की का पिता बनकर केदार से बात की और कहा लड़की की मां बीमार है और हम गरीब हैं। इलाज के लिए 40,000 रुपये की जरूरत है , तभी लड़की की शादी करेंगे। तब केदार ने पूनम को कहा कि लड़की पसंद आने पर इलाज के लिए पैसे दे दूंगा।

उस पर केदार ने पूनम के पिता शकील को 40 हजार रुपये दे दिए। 24 दिसंबर को कोर्ट में शादी हो गई। मां की तबीयत खराब बता कर लोगों ने मायके बुला लिया। उसके बाद केदार अपनी पत्नी को लगातार घर लाने की तैयारी करता रहा लेकिन वे लोग आनाकानी करते रहे।

आरोपियों ने लुटेरी दुल्हन की पहली शादी 1 नवंबर 2020 को देवास जिले में कराई और दूसरी शादी 24 दिसंबर 2020 को खंडवा जिले में कराई। 25 दिसंबर को राजस्थान निवासी लड़के से महू में शादी हुई। 4 जनवरी को लुटेरी दुल्हन की चौथी शादी हुई थी। हर जगह 2-7 दिन रहने के बाद वह फरार हो जाती थी। लेकिन पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.