Home क्राइम खेत में काम कर रहे परिजनों के पास जा रही 8 साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया हवश का शिकार, बच्ची की चीख से खुला…

खेत में काम कर रहे परिजनों के पास जा रही 8 साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया हवश का शिकार, बच्ची की चीख से खुला…

1 second read
0
212

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना के दूसरे लहर ने देश को भी अपनी जद में ले लिया है, दिन पर दिन महामारी से हालात खराब होते जा रहे हैं। माहामारी के हाहाकार मचाने के बाद थोड़ी राहत मिलती दिख रही है। लेकिन दरिंदे बाज नहीं आ रहे हैं, दरिंदगी का ताजा मामला सामने आया है, राजस्थान के धौलपुर से। मिली यहां एक दरिंदे ने एक 8 साल की नाबालिग बच्ची को अपने हवश का शिकार बनाया।

आरोपी ने घटना को उस वक्त जाम दिया जब बच्ची के परिजन खेतो में काम कर रहे थे, वह अपने परिजन के पास जा रही थी। रास्ते में बच्ची को एकेला पाकर दरिंदे ने बच्ची को उठाकर खेत में बनी एक झोपड़ी के पास ले गया। जहां उससे बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इधर मासूम के परिजन उस ढ़ूंढ़ते- ढ़ूंढ़ते खेतो में बनी उस झोपड़ी के पास पहुंचे तो देखा बच्ची अचेतावस्था में चारपाई पर पड़ी थी, और आरोपी मौके से भागने के फिराक में था।

आपको बता दें कि बच्ची के परिजनों ने आरोपी को दबोच लिया और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

परिजनों की मानें तो काफी देर हो जाने के बाद जब बच्ची खेतों में नहीं पहुंची तो उसे ढूंढना शुरू किया। परिजन बच्ची को ढूंढते-ढूंढते खेतों में बनी एक झोपड़ी की तरफ पहुंचे। जहां से बच्ची के चीखने की आवाजें आ रही थी। परिजनों ने जब झोपड़ी के अंदर झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए। दरिंदा मासूम बच्ची के साथ ज्यादती कर रहा था। परिजनों को देख आरोपी अर्धनग्न अवस्था में ही मौके से फरार होने लगा. लेकिन परिजनों ने भागकर खेतों में ही आरोपी को दबोच लिया।

आपको बता दें कि इस मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी रणधीर सिंह ने बताया कि थाना इलाके के एक पिता ने अपनी आठ साल की बच्ची के साथ गलत काम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है और नियमानुसार आगे की कार्रवाई कर 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.