1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. स्मृति ईरानी – क्या राहुल गांधी को बजट समझ में आया ?

स्मृति ईरानी – क्या राहुल गांधी को बजट समझ में आया ?

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कल मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश किया जिसमे उन्होनें केंद्र सरकार के रोडमैप को सबके सामने रखा, PM मोदी ने इस बजट को देश के विकास की दिशा में सफल कदम बताया।

PM मोदी ने कहा, ‘बजट 2020 में विभिन्न क्षेत्रों के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए गए हैं. रोजगार, इन्फ्रास्ट्रक्चर, टेक्नोलॉजी और टेक्सटाइल रोजगार के अहम क्षेत्र हैं. बजट में रोजगार पैदा करने के लिए इन चारों क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दिया गया है।

वही इस बजट पर कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए इस बजट को निराशाजनक करार दिया है, उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि मैंने इस बजट में ऐसा कोई रणनीतिक विचार नहीं देखा, जिससे युवाओं को रोजगार मिल सके. मोदी सरकार के इतने लंबे बजट में सिर्फ आंकड़ों का जुमला था. बार-बार वही चीजें दोहराई जा रही थीं.

वही राहुल गांधी कि इस प्रतिक्रिया के जवाब में अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने उनके ऊपर पलटवार कहते हुए बोला कि बजट की आधी स्पीच के दौरान वो आंखें बंद करके बैठे हुए थे. आर्थिक मुद्दों पर की जाने वाली घोषणा के दौरान वो बाहर चले गए , क्या उन्हें बजट समझ में भी आया ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...