1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. शाहीन बाग: हिरासत मे लिए गए 50 से अधिक लोग, पुलिस तैनात

शाहीन बाग: हिरासत मे लिए गए 50 से अधिक लोग, पुलिस तैनात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में आये दिन कुछ ना कुछ हंगामा होता जा रहा है, दरअसल कल एक युवक के फायरिंग करने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया था जिसके बाद आज सुबह से फिर हंगामा शुरू हो गया है।

दरअसल रास्ता खुलवाने के लिए प्रदर्शन स्थल पर कुछ लोग पहुंचे हैं। इसके चलते प्रदर्शनकारी और हटाने पहुंचे लोग आमने सामने हो गए हैं।

विवाद बढ़ता देख भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। वहीं डीसीपी (साउथ ईस्ट) चिन्मय बिश्वाल भी मौके पर पहुंचे हैं। चिन्मय बिश्वाल ने कहा कि शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन में किसी भी विरोध करने वालों को आने की अनुमति नहीं है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां आने वाले थे लेकिन हमने उन्हें यहां पहुंने से रोक लिया।  जानकारी के मुताबिक शाहीन बाग में बंद रास्ते को खुलवाने के लिए हिंदू सेना सहित आसपास के कई गांवों के लोग इक्ट्ठा हुए हैं। इन सभी लोगों ने पुलिस से भी मुलाकात की थी, पुलिस ने हालात न बिगड़े इसलिए इऩ्हें प्रदर्शन स्थल पर जाने से मना कर दिया था।

इसके बावजूद भी कुछ लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। इसके बाद स्थानीय लोग भी इक्ट्ठा हो गए।बढ़ते विवाद को देखते हुए नारीबाजी कर रहे करीब 50 लोगों को पुलिस ने उठा लिया है और हिरासत में लेकर थाने ले गई है। फिलहाल हालात न बिगड़ें इसके लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।   

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...