1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. MP Lok Sabha Chunav: दमोह में राहुल लोधी के नामांकन में शामिल हुए वीडी शर्मा: कहा- जनता ने कांग्रेस को नकार दिया

MP Lok Sabha Chunav: दमोह में राहुल लोधी के नामांकन में शामिल हुए वीडी शर्मा: कहा- जनता ने कांग्रेस को नकार दिया

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। वहीं दूसरे चरण के लिए आज यानी 4 अप्रैल को प्रदेश की सात सीटों के लिए नामांकन भरने का आखिरी दिन है। वहीं दमोह से बीजेपी के उम्मीदवार राहुल लोधी के नामांकन दाखिल करवाने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का बयान सामने आया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

वीडी शर्मा ने कहा कि पहले हमारे कैबिनेट मंत्री आदरणीय प्रहलाद पटेल जी ने यहां जनता की बेहतर सेवा की, वहीं इस बार भारतीय जनता पार्टी ने भाई राहुल लोधी को अवसर दिया है। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक बूथ पर विजय का इतिहास बनाएगी। उन्होंने कहा कि दमोह चुनाव में कमल का फूल भाई राहुल लोधी के नेतृत्व में खिलेगा।

6 अप्रैल को बीजेपी में एक लाख कार्यकर्ताओं की भर्ती

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि 6 अप्रैल को भाजपा में एक लाख कार्यकर्ताओं की भर्ती होगी। पूरे प्रदेश में एक साथ जॉइनिंग अभियान चलेगा। एक दिन में एक लाख कार्यकर्ताओं को बीजेपी में ज्वाइन कराया जाएगा।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस असहाय हो गई है
वहीं वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस असहाय हो गई है।उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह कह रहे हैं, मुझे जबरदस्ती भेजा जा रहा है मेरी लड़ने की इच्छा नहीं थी। जब उनके ऐसे नेताओं की हालत खराब है, तो दमोह के प्रत्याशी का क्या होगा।खजुराहो के अंदर मैदान छोड़कर भाग गए, पूरे मध्य प्रदेश के अंदर नेतृत्व बचा ही नहीं है। कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...