1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. Loksabha Election: अगर सरकार नहीं गिराता तो,गुना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार गिराने के संदर्भ में राज किया उजागर

Loksabha Election: अगर सरकार नहीं गिराता तो,गुना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार गिराने के संदर्भ में राज किया उजागर

लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के बीच चुनावी जंग जारी है। भाजपा और कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की मतदान तारीख नजदीक आ रही है और इसके साथ ही प्रत्याशियों के बीच चुनावी दौरे तेज हो रहे हैं। जनता के बीच उम्मीदवारों की पहुंच बढ़ रही है और उनके संवाद महत्वपूर्ण हो रहे हैं। इसी बीच, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में चुनावी रैलियों में शामिल होकर चरणबद्ध चुनावी क्षेत्रों का दौरा किया।

इस दौरान, सिंधिया ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधा। वह बीजेपी कार्यकर्ताओं से पूछे कि क्या उन्होंने सही किया कि उन्होंने कांग्रेस सरकार को गिराया? जवाब मिला, “बिल्कुल सही किया।”

जनता के समर्थन मिलने के बाद, सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के नाम लिए बिना कहा कि अगर उन्होंने सरकार नहीं गिराई होती तो लाड़ली बहनों के पैसे, किसान निधि के पैसे, आवास के पैसे छोटे और मोटे भाई की जेबों में चले जाते। यह बयान उन्होंने गुना के बमोरी में बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में संबोधित किया।

इससे साफ होता है कि चुनावी माहौल में राजनीतिक उठापटक काफी तेज हो रहा है और नेताओं के बयान भी उत्तेजक हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान से स्पष्ट होता है कि वह अपने चुनावी प्रतिष्ठान को मजबूत करने के लिए न केवल अपनी पार्टी की राजनीति पर बल्कि विपक्ष के नेताओं के निर्विवाद निशाना भी साध रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...