Home बिज़नेस State Bank of India ने नए साल में नया घर लेने की सोच रहे लोगों को दिया जबरदस्त तोहफा

State Bank of India ने नए साल में नया घर लेने की सोच रहे लोगों को दिया जबरदस्त तोहफा

6 second read
0
5

स्टेट बैंक ने होम लोन पर ब्याज दरों में 0.30 फीसद की जबरदस्त कटौती की घोषणा की है। इसके साथ बैंक ने प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसद की छूट का ऐलान किया है। बैंक की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि होम फाइनेंस सेक्टर में मार्केट लीडर होने के नाते वह ग्राहकों के सेंटिमेंट को बूस्ट करने के लिए समय-समय पर कदम उठाना जारी रखेगा। बैंक होम लोन पर समय-समय पर विभिन्न तरह के ऑफर की पेशकश करता रहा है।

बैंक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसने अब लोन की राशि और सिबिल स्कोर के आधार पर होम लोन पर ब्याज दरों में और ज्यादा छूट देते हुए अपने पहले से चल रहे ऑफर्स को और आकर्षक बना दिया है। SBI के मुताबिक कर्ज भुगतान का बढ़िया रिकॉर्ड रखने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर ब्याज दरों की पेशकश करना अहम है।

एसबीआई के होम लोन की ब्याज दरें सिबिल स्कोर से जुड़ी होती हैं और 30 लाख रुपए तक के लोन के लिए यह दर 6.80 फीसद और 30 लाख से ऊपर के कर्ज के लिए ब्याज की दर 6.95 फीसद है। बैंक ने कहा है कि देश के आठ शहरों में पांच करोड़ तक के लिए लोन पर ब्याज में 0.30 फीसद की रियायत उपलब्ध है।

बैंक ने कहा है कि ग्राहक योनो एप या https://homeloans.sbi या फिर www.sbiloansin59minutes.com के जरिए घर बैठे होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इससे ग्राहकों को ब्याज पर 0.05 फीसद तक की अतिरिक्त रियायत मिल जाएगी।

Load More In बिज़नेस
Comments are closed.