1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. एक बार फिर विस्फोटक अंदाज में दिखे सहवाग और सचिन, पारी की पहली गेंद से ही… देखें विडियो

एक बार फिर विस्फोटक अंदाज में दिखे सहवाग और सचिन, पारी की पहली गेंद से ही… देखें विडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: शुक्रवार को खेले गय़े रोड सेफ्टी मैच में भारत लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को करारी शिकस्त दी। इस मैच में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए। सहवाग ने युवा क्रिकेटरों को एक बार फिर अपने बल्लेबाजी से कायल किया। बंग्लादेश लीजेंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत लीजेंट्स को 110 रनों का लक्ष्य दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 10.1 ओवर मे लक्ष्य को हांसिल कर मैच अपने नाम कर लिया। सलामीं बल्लेबाजी करने आये विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने तूफानी पारी खेलते हुए 35 गेंदों में नाबाद 80 रनों की पारी खेली। जबकि दूसरे सलामीं बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदो 33 रनों की नाबाद पारी खेली।

विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग की बात करें तो एक बार फिर उनके बल्ले में वहीं धार दिखी। सहवाग ने पारी की पहली गेंद पर चौका मारकर वर्ल्डकप 2011 की याद दिला दी। आपको बता दें कि विरेंद्र सहवाग ने वर्ल्डकप 2011 में पारी की पहली गेंद से ही चौका लगना के सिलसिला शुरु कर देते थे। वो झलक शुक्रवार को खेले गये रोड सेफ्ची मैच में दिखी।

सहवाग ने अपने इस विस्फोटक पारी के दौरान 10 चौके और 5 छक्के जड़े। आपको बता दें कि 35 गेंद की इस पारी में 15 गेंद सहवाग ने बॉउंड्री लाइन के पार किया। सहवाग के इस विस्फोटक पारी के बाद भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने विरेंद्र सहवाग के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि “आपको ही फॉलो कर रहा हीं वीरु पाजी”।

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे अंतिम टेस्ट की पहली पारी में भारतीय टीम के लड़खड़ा जाने के बाद ऋषभ पंत ने शानदार शतक लगाया था। जिसके बाद विरेंद्र सहवाग ने एक माम्स ट्वीट किया था। शाम को सहवाग के विस्फोटक पारी के बाद ऋषभ पंत ने इसी ट्वीट को रीट्वीट किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...