1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कुंभ मेले को ऋचा चड्ढा ने बताया कोरोना का केंद्र, गुस्साएं लोगों ने बताया हिंदू विरोधी

कुंभ मेले को ऋचा चड्ढा ने बताया कोरोना का केंद्र, गुस्साएं लोगों ने बताया हिंदू विरोधी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। आए दिन कोरोना के संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना की ये लहर युवाओं को सबसे ज्यादा अपनी चपेट में ले रही है। तो वहीं बॉलीवुड गलियारे में भी कोरोना ने जमकर कहर बरपा रखा है। हर दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनने को मिल रही है। इसी बीच अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कोरोना वायरस महामारी से संबंधित एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

बता दें बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए पहचानी जाने वाली ऋचा चड्ढा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी रॉय रखती नजर आती हैं। तो वहीं एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर से अपना बेवाक अंदाज दिखाते हुए हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ पर निशाना साधा है। कुंभ के इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा ने इसे महामारी फैलाने वाला इवेंट बताया हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सबसे ज्यादा फैलाने वाला इवेंट।

 

जैसा कि आप विडियो में देख सकते है कि ये एक न्यूज चैनल का है। जिसमें बताया गया है कि शाही स्नान के मौके पर एक लाख भक्त गंगा नदी के किनारे खड़े हैं और ये सभी लोग कोरोना वायरस महामारी के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। जिसपर ऋचा चड्ढा ने अपना रिएक्शन दिया अब उनकी इस प्रतिक्रिया पर कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की आलोचना कर रहे हैं, जबकि कई लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं।

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘अगर यही सब रमजान में होता, तब आपकी हिम्मत नहीं होती ये ट्वीट करने की। ‘ वहीं, एक अन्य यूजर ने ऋचा चड्ढा के समर्थन लिखा, ‘बिना सोचे इन सब चीजों को तुरंत रोक देना चाहिए।  यह सरकार के साथ-साथ लोगों को भी समझने की जरूरत है। ‘

खैर बात करें ऋचा चड्ढा के प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ OTT जी 5 पर रिलीज हुई थी। इसके पहले उनकी फिल्म ‘शकीला’ और ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ सिनेमाघर में रिलीज हुई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...