Home टेक Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, जल्द होगा लांच

Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, जल्द होगा लांच

22 second read
0
1

PUBG Mobile ने भारत वापसी का ऐलान कर दिया है. अब कंपनी भारत के लिए ख़ास तौर पर PUBG MOBILE INDIA गेम लॉन्च करेगी. PUBG Mobile India के लिए प्री रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है. प्री रजिस्ट्रेशन एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के लिए है.

हालाँकि कंपनी ने ये नहीं बताया है कि गेम लॉन्च कब होगा और इसे कब से डाउनलोड किया जा सकेगा. लेकिन इससे पहले गेम शेयरिंग कम्यूनिटी Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA प्री रजिस्ट्रेशन के लिए लाइव किया जा चुका है.

Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA को लिस्ट भी कर दिया गया है और इस कम्यूनिटी के चुनिंदा यूजर्स इसके लिए प्री रजिस्ट्रेशन भी कर रहे हैं. ये iOS और Android दोनों ही प्लैटफॉर्म के लिए उपलब्ध है. हालांकि अभी तक ये न तो गूगल प्ले स्टोर और न ही ऐपल के ऐप स्टोर पर आया है.

Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA को गेमिंग कम्यूनिटी से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. अब तक यहां 1 लाख प्री रजिस्ट्रेशन किए जा चुके हैं. इतना ही नहीं यहाँ PUBG MOBILE INDIA गेम की डीटेल्स और फ़ेसबुक, इंस्टा पेज की भी जानकारी दी गई है.

PUBG MOBILE INDIA का फ़ेसबुक पेज भी है, लेकिन ये वेरिफाइड नहीं है. यहाँ कमिंग सून का मैसेज लिखा हुआ है. Tap Tap के गेम डिस्क्रिप्शन के मुताबिक ये गेम हिंदी और इंग्लिश में होगा. हालांकि ये कितना मुमकिन फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है.

Load More In टेक
Comments are closed.