1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. MP Lok Sabha Chunav: कांग्रेस जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक ने थामा बीजेपी का दामन, सीएम बोले- पूरा देश मोदीमय

MP Lok Sabha Chunav: कांग्रेस जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक ने थामा बीजेपी का दामन, सीएम बोले- पूरा देश मोदीमय

लोकसभा चुनाव से पहले ही सियासी घमासान मचा हुआ है। जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे ही कांग्रेस का कुनबा लगातार घटता नजर आ रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के समर्थक और कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा आज मुख्यमंत्री मोहन यादव के समक्ष भाजपा में शामिल हो गए। उनके अलावा आमला की पूर्व विधायक एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता बेले ने भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गईं। दोनों को ही मुख्यमंत्री श्री यादव ने भाजपा का अंगवस्त्र पहनाया और स्वागत किया।

बैतूल में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका
बैतूल के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित भाजपा प्रत्याशी की नामांकन जन सभा में दोनों ने भाजपा की सदस्यता ले ली। इस मौके पर आमला विधायक योगेश पंडाग्रे ने दोनों का स्वागत किया। सुनीता बेले आमला विधानसभा क्षेत्र से वर्ष 2003 में कांग्रेस की टिकट पर विधायक चुनी गईं थीं। वर्ष 2013 में उन्हे चुनाव में दोबारा टिकट दिया गया था, लेकिन वे हार गईं थीं।

सुनील  शर्मा को मई 2018 में कमल नाथ ने ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष बनाया था। वे लंबे समय तक कांग्रेस के विभिन्न पदों पर रहे। कल कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में बैतूल ग्रामीण जिला अध्यक्ष हेमंत वागद्रे और हरदा जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल से भाषण दिलवाया गया, लेकिन जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा के मंच पर होने के बावजूद उन्हें भाषण देने का मौका नहीं दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...