1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. Jio ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, जानिए क्या है इसके benefits….

Jio ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, जानिए क्या है इसके benefits….

Reliance jio हमेशा कोई ना कोई प्लान लेकर आता ही रहता है लेकिन इस बार Reliance Jio ने अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जियो ने जो प्लान पेश किया है, उसकी कीमत सिर्फ 1 रुपये है। इस शानदार प्लान को खासतौर पर My Jio App पर लिस्ट किया गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

Reliance jio  हमेशा कोई ना कोई प्लान लेकर आता ही रहता है लेकिन इस बार Reliance Jio ने अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जियो ने जो प्लान पेश किया है, उसकी कीमत सिर्फ 1 रुपये है। इस शानदार प्लान को खासतौर पर My Jio App पर लिस्ट किया गया है। वेब पर अगर आप देखेंगो, तो आपको यह प्लान नजर नहीं आएगा लेकिन इस प्लान को वैल्यू पैक के अदर पैक्स में प्लेस किया गया है।

यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे शानदार है, जो सिर्फ सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं। इस प्लान में कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं है। 1 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और यह प्लान सिर्फ 100MB डेटा देता है। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 60kbps हो जाएगी।

बताया जा रह है के जियो का 1 रुपये वाला प्लान देश का सबसे सस्ता प्लान बन चुका है, और जियो के अलावा कोई टेलीकॉम कंपनी 1 रुपये वाला प्लान ऑफर नहीं करती है। Jio के पास 10 और 20 रुपये वाले सस्ते प्लान भी मौजूद हैं। 10 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 7.47 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है। जबकि 20 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 14.95 रुपये का टॉकटाइम मिलता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...