1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. लगभग एक महीनें से TV पर नहीं दिखाई दिए अर्णब गोस्वामी, लोग Repbuilc से मांग रहे अपडेट

लगभग एक महीनें से TV पर नहीं दिखाई दिए अर्णब गोस्वामी, लोग Repbuilc से मांग रहे अपडेट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ और देश के मानें-जानें पत्रकार अर्णब गोस्वामी पिछले लगभग एक महीनों से टीवी पर नहीं दिखाई दिए हैं, जिसको लेकर लोग चिंतित दिखाई दे रहे हैं, सोशल मीडिया के जरिये न सिर्फ चिंता जाहिर कर रहे हैं बल्कि रिपब्लिक न्यूज़ चैनल से अर्णब के बारें में अपडेट भी मांग रहे हैं, ट्विटर पर #ArnabGoswami टॉप ट्रेंड कर रहा है।

अर्णब गोस्वामी पिछले लगभग एक महीनें से कहाँ हैं, टीवी पर क्यों नहीं आ रहे हैं, अर्णब ठीक तो हैं न, ऐसे सवाल सोशल मीडिया पर रिपब्लिक न्यूज़ चैनल को टैग करके पूछे जा रहे हैं, मधुपूर्णिमा किश्वर ने ट्वीट कर कहा, प्रिय रिपब्लिक कृपया अर्णब गोस्वामी के स्वास्थ्य के बारें में अपडेट करें। बता दें कि अर्णब रिपब्लिक भारत पर सोमवार से शुक्रवार रोजाना शाम 7 बजे ‘पूछता है भारत’ डिबेट शो होस्ट करते थे, उसके बाद 9 बजे अंग्रेजी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक पर ‘The Debate’ प्रोग्राम होस्ट करते थे।

बंगाल चुनाव के दौरान अर्णब ने क्षेत्रीय चैनल ‘रिपब्लिक बांग्ला’ भी लांच किया, उसपर बंगाली में एंकरिंग करते थे, यानि तीन भाषाओं में एंकरिंग करने वाले अर्णब शायद देश के पहले पत्रकार हों।

टीवी मीडिया में कदम रखने के बाद अर्णब गोस्वामी लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ते गए, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज 4 साल के अंदर अर्णब गोस्वामी ने अलग-अलग भाषाओं में तीन न्यूज़ चैनल लांच कर दिया, तीनों पर खुद एक शो भी करते हैं, इससे साबित होता है कि अर्णब कई भाषाओं के जानकार हैं।

टाइम्स नाउ छोड़ने के बाद अर्णब गोस्वामी ने 6 मई 2017 को अंग्रेजी न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ लॉन्च किया, कुछ ही महीनों में रिपब्लिक टीवी देश का नंबर-1 अंग्रेजी न्यूज़ चैनल बन गया, उसके बाद अर्णब गोस्वामी ने 2 फरवरी 2019 को हिंदी न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ लॉन्च किया, लॉन्च होने के लगभग एक साल ‘रिपब्लिक भारत’ भी देश का नंबर-1 न्यूज़ चैनल बन गया, रेटिंग नापने वाली संस्था BARC ने यह जानकारी दी थी और उसके बाद अर्णब ने 7 मार्च 2021 को बंगाली भाषा का न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक बांग्ला’ लॉन्च किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...