1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार एंकर रवि शर्मा, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार एंकर रवि शर्मा, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नोएडा: पत्रकारिता जगत बुधवार को उस वक्त शोक में डूब गया, जब न्यूज नेशन चैनल के वरिष्ठ पत्रकार एंकर रवि शर्मा के निधन की खबर सामने आई। मंगलवार देर रात थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास सड़क हादसे में उनकी जान चली गई। थाना सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह की मानें तो समाचार चैनल ‘न्यूज नेशन स्टेट’ के संपादक रवि शर्मा (36 वर्ष) बीती रात अपनी होंडा सिटी कार से सेक्टर 62 के पास से जा रहे थे।

उन्होंने आगे बताया कि उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। कार की गति तेज होने की वजह से कार सड़क के दोनों किनारे बने डिवाइडर से टकराती हुई काफी दूर तक घिसटती चली गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। रवि शर्मा कार में बुरी तरह से फंस गए थे।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

उन्होने आगे बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं चैनल के वरिष्ठ पत्रकार की मौत की सूचना पाकर गौतम बुद्ध नगर के कई पत्रकार फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। इस घटना के चलते पत्रकारों में शोक की लहर है। नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। उन्होने लिखा कि “प्रिय रवि… तुम्हारा जाना अपने होने के एक हिस्से का चले जाना है। तुमने जो मुक़ाम हासिल किए वो कइयों के लिए मील का पत्थर साबित होगी। अलविदा कह नहीं पाऊँगा। तुम आसपास ही रहोगे। जहाँ गए हो बुलंद रहना।“ #Rip

ABP न्यूज के वरिष्ठ पत्रकार सुमित अवस्थी ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होने लिखा कि “एक और युवा साथी आज अचानक हमारे बीच से चला गया! #RIPRavi..भगवान तुम्हें अपने श्रीचरणों में जगह दे। रवि के साथ #आजतक में काम करने का सौभाग्य मिला था! बेहद मिलनसार और हंसमुख व्यक्ति था वो..युवा जोश कूट कूटकर भरा था..हमेशा कुछ नया करना चाहा था उसने! याद आओगे रवि।” ऊं शांति

आजतक की उप संपादक चित्रा त्रिपाठी ने भी ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होने ट्वीट कर लिखा कि “ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें रवि और परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति…।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...