1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. VIDEO: ‘रामचरितमानस’ की 2 चौपाई नहीं सुना पाए गौरव भाटिया, रागिनी नायक ने लाइव TV पर की घनघोर बेइज्जती

VIDEO: ‘रामचरितमानस’ की 2 चौपाई नहीं सुना पाए गौरव भाटिया, रागिनी नायक ने लाइव TV पर की घनघोर बेइज्जती

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: आजकल टीवी पर बहुत गर्मागरम बहस हो रही है, जरा सी जानकारी का अभाव किसी भी प्रवक्ता को लाइव टीवी पर जलील करवा सकती है, यही हुआ कल भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ, गौरव भाटिया को ‘रामचरितमानस’ की चौपाई नहीं पता थी, और मौक़ा मिलते ही कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ रागिनी नायक ने घनघोर बेइज्जती कर दी लाइव टीवी पर, रागिनी नायक ने गौरव भाटिया से ‘रामचरितमानस’ की 2 चौपाई सुनाने को कहा, परन्तु वह नहीं सुना पाए।

दरअसल समाचार चैनल न्यूज़-18 पर बहस हो रही थी, इस डिबेट में भाजपा की ओर से गौरव भाटिया और कांग्रेस की ओर से रागिनी नायक अपनी-अपनी पार्टी का पक्ष रख रहीं थी, इसी दौरान रागिनी नायक ने गौरव भाटिया से ‘रामचरितमानस’ की 2 चौपाई सुनाने को कहा, चौपाई सुनाने के बजाय भाटिया इधर-उधर की बातें करने लगे।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ रागिनी नायक ने कहा, गौरव भाटिया, आज मैं आपको चैलेन्ज करती हूँ, असली रामभक्त हो तो ‘रामचरितमानस’ की 2 चौपाई पढ़कर सुना दीजिये। उन्होंने कहा, अगर नहीं सुना सकते हैं तो मान लीजिये कि आप चंदा चोर हैं, आप ढोंगी रामभक्त हैं, रागिनी ने कहा, गौरव से कहा, आपकी चंदा चोरी पकड़ी जा रही है, 1993 से आजतक राममंदिर का सारा चंदा आपने खा लिया। सारा चंदा हजम कर लिया और डकार भी नहीं ले रहे हैं. हालाँकि गौरव भाटिया अंत तक एक भी चौपाई नहीं सुना पाए।

वीडियो शेयर करते हुए रागिनी नायक ने अपने ट्वीट में लिखा, आज भाजपा प्रवक्ता को खुली चुनौती दी…‘रामचरितमानस’ की दो चौपाई सुना दीजिए वर्ना मान लीजिए कि आप ‘चंदा चोर’ और ‘ढोंगी’ रामभक्त हैं सिलेबस के बाहर का सवाल आते ही, देखिए कैसे बौखला गए, चौपाई न सुना पाए क्योंकि #ढोंगी_हैं_भाजपायी। इससे पहले भी गौरव भाटिया को लाइव टीवी पर जलील होना पड़ा था, जब वह देश के श्रम मंत्री का नाम नहीं बता पाए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...