Home Breaking News फड़नवीस फिर बने मुख़्यमंत्री : PM मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

फड़नवीस फिर बने मुख़्यमंत्री : PM मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

1 min read
0
9
maharashtra needed stable govt not khichdi government

महाराष्ट्र में आखिर बैठकों के दौर के बीच बन ही गई सरकार, बीजेपी-एनसीपी ने मिलकर बनाई सरकार। इसके साथ ही महाराष्ट्र में फडणवीस फिर मुख्यमंत्री बने और एनसीपी नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली।


सुबह करीब 8 बजे राज्‍यपाल कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को द‍िलाई शपथ । सूत्रों की माने तो अजित पवार के साथ एनसीपी के 22 विधायकों ने बीजेपी का समर्थन किया है।

“महाराष्‍ट्र को नहीं चाहिए थी खिचड़ी सरकार”­-


फडणवीस ने कहा कि राज्‍य को खिचड़ी सरकार की जरूरत नहीं थी। शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया। इसलिए हमें यह कदम उठाना पड़ा।

पीएम मोदी और गृहमंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई-

गृह मंत्री अमित शाह- “मुझे विश्वास है कि यह सरकार महाराष्ट्र के विकास और कल्याण के प्रति निरंतर कटिबद्ध रहेगी और प्रदेश में प्रगति के नये मापदंड स्थापित करेगी”

शरद पवार – ये एनसीपी का फैसला नहीं-

शरद पवार ने शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से बात की है. शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से कहा कि अजित पवार के इस कदम के पीछ कहीं भी एनसीपी नहीं है. इस पूरे घटनाक्रम में एनसीपी कहीं भी नहीं है. अजित पवार ने पार्टी को तोड़ने का काम किया है.

उन्होने ट्वीट कर कहा कि अजित पवार का निर्णय उनका व्यक्तिगत निर्णय है न कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का, हम अजित पवार के फैसले का समर्थन नहीं करते हैं.

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.