1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सुमन तूर: ‘पिता की मौत के बाद सिद्धू ने मुझे और मां को घर से बेदखल किया’

सुमन तूर: ‘पिता की मौत के बाद सिद्धू ने मुझे और मां को घर से बेदखल किया’

Sidhu's sister leveled felony allegations against him,' said mother was thrown out of the house after father's death.... Navjot singh sidhu की बड़ी बहन Suman toor ने Sidhu पर आरोप लगाए। बोलीं मुझे और मां को घर से निकाल दिया था। परिवार के बारे में मीडिया से झूठ बोला...

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

पंजाब से सिद्धू की पारिवारिक जीवन की एक खबर सामने आई है। हाल ही में ही में रिपोर्टस के सामने सिद्धू की बड़ी बहन ने उन पर संघीन आरोप लगाए। पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू पर पहले ही विपक्षी दल के नेता बहुत आरोप लगा रहें है उनकी निंदा कर रहें है। ऐसे में सिद्धू की परेशानी अब और बढ़ गई है। पारिवारिक कहल ने भी सिद्धू का पीछा नहीं छोड़ा।

 

यह भी पढ़ें: भाजपा ने युवाओं को दिया बेरोजगारी व लाठीचार्ज का अभिशाप: अखिलेश

बहन ने लगाए सिद्धू पर आरोप

आपको बता दें हाल ही में सिद्धू की NRI बहन सुमन तूर ने उन पर आरोप लगाए है। सुमन का कहना है कि सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया। ये सभी बातें सुमन ने मीडिया के सामने कहीं। इसके बाद अपने बयान में सुमन ने सिद्धू को झूठा बताते हुए कहा कि उन्होंने सभी के सामने झूठ बोला था कि मेरे माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए। सुमन ने बताया कि सिद्धू उस वक्त अपनी उम्र को 2 साल बताते है जो कि एक साफ झूठ है।

सिद्धू से मिलने घर गई थी सुमन

आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धू की बड़ी बहन US से चंडीगढ़ वापस लौटी है। सिद्धू की बहन सुमन तूर ने कहा कि वह इस मुद्दे पर नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए उनके अमृतसर स्थित घर पर गई थी लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। यहां तक कि सिद्धू ने उन्हें वॉट्सऐप पर भी ब्लॉक कर रखा है। हालांकि इस मामले में अभी तक सिद्धू या उनके पक्ष से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मां और मुझे घर से निकाल दिया: सुमन तूर

सुमन ने कहा कि 1986 में जब पिता भगवंत सिद्धू की भोग सेरेमनी हुई तो उसके तुरंत बाद सिद्धू ने उन्हें उनकी मां के साथ बेदखल कर दिया था। सुमन ने बताया कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने यह सब प्रॉपर्टी के लिए किया।

हमें सिद्धू के घर में घुसने की इजाजत नहीं, प्रूफ मिलने के बाद सामने आईं

सुमन तूर ने कहा कि वह 1990 में अमेरिका चले गए थे। सिद्धू ने मां निर्मल महाजन उर्फ निर्मल भगवंत के साथ नाइंसाफी की। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में यह बात कही थी। अब उन्हें वह आर्टिकल मिला तो वह पहले सिद्धू से मिलने गई। सिद्धू की कही इन सभी झूठी बातो का जवाब लेने उनकी बहन सिद्धू के घर गई थी। सुमन चाहती थी की सिद्धू ने जो भी मां के बारे में मीडिया को बताया है वो ये सभी बातें वापस ले और माफी मांगे। लेकिन सिद्धू ने उनसे बात करने से इन्कार कर दिया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...