1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. कोरोना वायरस पर राहुल का पीएम मोदी पर तंज- असली नेता इससे निपटने पर ध्यान देगा

कोरोना वायरस पर राहुल का पीएम मोदी पर तंज- असली नेता इससे निपटने पर ध्यान देगा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं, जिसे देखते हुए सरकार की मुश्किलें बढ़ गई है, वहीं, अब इसपर राजनीति भी होनी शुरू हो गई है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि, ‘असली नेता’ इस विषाणु की वजह से देश और अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव को टालने पर अपना ध्यान केंद्रित करेगा, ना कि सोशल मीडिया पर।

राहुल गांधी ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, हर देश के लिए एक ऐसा समय जरूर आता है जब उसके नेताओं को परीक्षा की कसौटी पर कसा जाता है। एक ‘असली नेता’ इस विषाणु की वजह से देश और अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव को टालने पर अपना ध्यान केंद्रित करेगा।

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया छोड़ने वाले ऐलान पर तंज कसते हुए कहा कि, सोशल मीडिया खाता बंद करने की बात को लेकर भारत का समय बर्बाद करने से बचें। देश आपातकाल का सामना कर रहा है। कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने पर हर भारतीय का ध्यान केंद्रित करें। इसके साथ ही एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, यहां देखिए यह कैसे किया जाता है…

बताते चले कि, देश में पहले तो कोरोना वायरस से संक्रमण के दो ही मामलों की पुस्टी की गई थी, लेकिन अब यह मामले बढ़ने लगे हैं, संक्रमण का एक मामला दिल्ली में दर्ज किया गया था। लेकिन इस वक्त खबरों की माने तो देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल नौ मामले सामने आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...