1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. पीएम मोदी ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी जन्मदिन बधाई

पीएम मोदी ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी जन्मदिन बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को 63वें जन्मदिन की बधाई दी.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज 2 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को 63वें जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही उनके संगठनात्मक कौशल की सराहना की. पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष को अपने एक्स पोस्ट में बधाई देते हुए जमकर तारीफ भी की.

दरअसल पीएम मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर अपने पोस्ट में कहा, ‘‘उन्होंने (जेपी नड्डा) संगठनात्मक कौशल में मिसाल कायम की है। उनके सरल तथा गर्मजोशी भरे मिजाज ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है। मैंने पिछले कई दशकों में उन्हें पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है।

पीएम मोदी ने कहा, उन्होंने खुद को एक बहुत अच्छे विधायक, सांसद और मंत्री के रूप में भी प्रतिष्ठित किया है। मैं उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

बता दें कि जेपी नड्डा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) में छात्र नेता रहे और फिर भाजपा की युवा शाखा में भी काम किया। दायित्व बढ़ने के साथ ही उन्होंने संगठनात्मक अनुशासन के एजेंडे पर बने रहने और गुटबाजी से दूरी को प्राथमिकता दी। भाजपा की राष्ट्रीय राजनीति में लाए जाने से पहले वह हिमाचल प्रदेश में विधायक और मंत्री थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...